लाइव टीवी

अंडर-15 फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए जिष्णु मित्रा फाउंडेशन का फाइनल ट्रायल 23 फरवरी को

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 9:55 PM IST
अंडर-15 फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए जिष्णु मित्रा फाउंडेशन का फाइनल ट्रायल 23 फरवरी को
जिष्णु मित्रा फाउंडेशन ने किया सेलेक्शन ट्रायल का ऐलान

द स्पोर्ट्स कंपनी के साथ मिलकर जिष्णु मित्रा फाउंडेशन युवा खिलाड़ियों को तकनीकी, शारीरिक, मानसिक और सामाजिक पहलू विकसित करने में मदद करेगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 9:55 PM IST
  • Share this:
नोएडा. जिष्णु मित्रा फाउंडेशन की ओर से आयोजित अंडर 15 फुटबॉल ट्रायल का पहला चरण पूरा हो गया है. द स्पोर्ट्स कंपनी के साथ मिलकर जिष्णु मित्रा फाउंडेशन ने अंडर 15 फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए 15 फरवरी को ट्रायल का आयोजन किया, जिसमें 100 बच्चों से रजिस्ट्रेशन कराया. ट्रायल में 32 फुटबॉल खिलाड़ियों का चयन किया गया. अब 23 फरवरी को इन बच्चों का फाइनल ट्रायल होगा और इन्हें 'द ड्रीम टीम' में शामिल होने का मौका मिलेगा. बता दें जिष्णु मित्रा फाउंडेशन सुविधाओं से वंचित फुटबॉल खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए मंच प्रदान कर रही है.

त्यागराज स्टेडियम में होगा दूसरा ट्रायल
पहले दौर में चयनित हुए 32 फुटबॉल खिलाड़ियों को अब 23 फरवरी को दूसरे दौर के ट्रायल के लिए दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आना होगा. इस दौर में चुने गए सभी 32 खिलाड़ियों को तकनीकी कौशल, शारीरिक क्षमता, सामरिक जागरूकता और मैच की स्थिति के आधार पर परखा जाएगा. जो खिलाड़ी इस दौर में भी सफल होंगे उन्हें इंग्लैंड के मैनचेस्टर में फ्री कोचिंग दी जाएगी. बता दें साल 2018 में स्थापित हुई जिष्णु मित्रा फाउंडेशन (JMF) 3 फुटबॉल ट्रायल करा चुकी है जिसमें उसने 200 से ज्यादा बच्चों को मौका दिया है. साल 2018 में जिष्णु मित्रा फाउंडेशन ने जो फुटबॉल टीम बनाई थी उसने दिल्ली यूथ फुटबॉल के फाइनल में जगह बनाई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 9:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर