बड़ी खबर: ट्रेनिंग सत्र शुरू होने से पहले जरूरी कोविड जांच के लिए नहीं पहुंचे लियोनल मेसी

बड़ी खबर: ट्रेनिंग सत्र शुरू होने से पहले जरूरी कोविड जांच के लिए नहीं पहुंचे लियोनल मेसी
लियोनल मेसी बार्सिलोना को छोड़ने की इच्छा जता चुके हैं

आगामी सत्र के शुरू होने से पहले बार्सिलोना टीम सोमवार से ट्रेनिंग बहाल करने को तैयार है और उससे पहले सभी के लिए कोविड जांच करवाना अनिवार्य था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 5:22 PM IST
  • Share this:
मैड्रिड. लियोनल मेसी (lionel messi) ने रविवार को पूरी टीम के लिए अनिवार्य कोरोना वायरस (Coronavirus) जांच के लिए नहीं पहुंचकर बार्सिलोना के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का एक और संकेत दे दिया. बार्सिलोना ने कहा कि मेसी एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनका क्लब के ट्रेनिंग सेंटर में परीक्षण नहीं हुआ. आगामी सत्र के शुरू होने से पहले टीम सोमवार से ट्रेनिंग बहाल करने को तैयार है.

क्लब ने मेसी को जल्दी छोड़ने के लिए बातचीत नहीं करने के अपने पक्ष को फिर दोहराया और कहा कि अगर क्लब अगले सत्र से आगे उनका अनुबंध बढ़ाना चाहता है तो अध्यक्ष जोसेप बार्टोम्यू ही खिलाड़ी के साथ बातचीत करेंगे.

मेसी ने की थी क्‍लब छोड़ने के फैसले की घोषणा
मेसी ने पिछले हफ्ते क्लब छोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी, लेकिन बार्सिलोना उन्हें जून 2021 में खत्म होने वाले अनुबंध के समय तक टीम में रखना चाहता है. क्लब ने यह भी कहा कि वह किसी अन्य टीम से संभावित ट्रांसफर की बातचीत भी नहीं कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें:



IPL 2020: दीपक चाहर के लिए छोटे भाई राहुल चाहर ने की प्रार्थना, फैंस बोले- अब भुगतो

टी20 में बना अद्भुत वर्ल्ड रिकॉर्ड, बल्लेबाज ने एक ही दिन में जड़ दिया शतक और अर्धशतक

मेसी ने मंगलवार को क्लब को बुरोफैक्स (टेलीग्राम की तरह प्रमाणित दस्तावेज) भेजकर क्लब छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की. उन्होंने अनुबंध की उपधारा का हवाला दिया, जो उन्हें फ्री में सत्र के अंत तक क्लब को छोड़ने की अनुमति देता है लेकिन क्लब का दावा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज