ऑटोग्राफ के चक्कर में खून से लथपथ हुए दो भाई, कार आगे बढ़ाने के बाद इस दिग्गज को हुआ गलती का अहसास

यह हादसा उस समय हुआ जब क्लब ट्रेनिंग करके मोहम्मद सलाह (Mohamed Salah) निकल रहे थे और दोनों भाई उनकी कार के पास थे

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:57 AM IST
ऑटोग्राफ के चक्कर में खून से लथपथ हुए दो भाई, कार आगे बढ़ाने के बाद इस दिग्गज को हुआ गलती का अहसास
मोहम्मद सलाह को कार के साइड में भागते समय लुइस फ्लावर खंभे से टकरा गए
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:57 AM IST
दुनिया के स्टार फुटबॉलर लिवरपूल (Liverpool ) के मोहम्मद सलाह (Mohamed Salah) की एक झलक पाने के चक्कर में दो भाई खून से लथपथ होकर बीच सड़क पर गिर गए. दर्द से कराह रहे इन दोनों भाइयों का दर्द उस समय छू मंतर हो गया, जब यह स्‍टार खुद पीछे मुड़कर उनके पास आया और फोटो तक ली.

दरअसल 11 साल के लुइस फ्लावर और उनके छोटे भाई इसाक सलाह की झलक पाने के लिए उनकी कार से साइड में दौड़ रहे थे, तभी लुइस खंभे से टकरा गए और नीचे गिर गए. उनकी नाक से ज्यादा खून बहने लगा.



सलाह  तो आगे बढ़ गए, लेकिन अपने युवा प्रशंसक को इस तरह से दर्द में देखकर सलाह ने उन्हें देखने के लिए वापस से एक चक्कर लगाया और फिर उनके साथ कुछ तस्वीरें भी लीं. यह घटना उस समय हुई जब लिवरपूल के स्‍टार सलाह क्लब ट्रेनिंग के बाद निकल रहे थे, तो उनका यह युवा प्रशंसक सलाह के ऑटोग्रॉफ लेने के लिए दौड़ पड़ा.

फ्लावर के पिता ने कहा कि सलाह ने इसके लिए माफी भी मांगी. उन्होंने कहा कि सलाह हकीकत में काफी अच्छे हैं. उन्होंने सलाह का शुक्रिया करते हुए कहा कि मेरे बच्चों  को देखने के लिए धन्यवाद.

सलाह इस समय इंग्लिश प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं और उनकी लिवरपूल ने जीत के साथ इसमें अपने अ‌भियान का आगाज किया. पिछले सीजन की उपविजेता टीम ने पहले हाफ में चार गोल किए थे. सलाह ने 19वें मिनट में प्रीमियर लीग में सीजन का पहला गोल किया था.

बजरंग पूनिया बोले- ना कश्मीर में ससुराल चाहिए, ना मकान बस...
Loading...

जब अभिनव बिंद्रा ने दिसंबर की ठंड में लगाए थे 100 पुश अप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...