• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • फ्रंटलाइन वॉरियर्स का फैन हुआ लिवरपूल क्लब, अनोखे तरीके से कहेगा धन्यवाद

फ्रंटलाइन वॉरियर्स का फैन हुआ लिवरपूल क्लब, अनोखे तरीके से कहेगा धन्यवाद

लिवरपूल के पास 30 साल बाद खिताब जीतने का मौका है

लिवरपूल फुटबॉल क्लब (Liverpool Football Club) यूरोपियन क्लब है

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में आज पूरी दुनिया एक साथ है. हर जगह इसे खत्म करने की कोशिश की जा रही है. इस जंग में सबसे ज्यादा योगदान है हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर का, वो लोग जो इस बीमारी से आंखों में आंखे डालकर सामना कर रहे हैं. भारत में इन लोगों को धन्यवाद देने के लिए प्रधानमंत्री ने पहले घरों से थाली बजाने के लिए कहा था और फिर दीप जलाने के लिए कहा गया था. इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब लिवरपूल क्लब (Liverpool Club) ने अनोखे तरीके से इन लोगों को धन्यवाद देने का फैसला किया.

    300 मेडिकल दूकानों को देंगे धन्यवाद
    शनिवार को लिवरपूल (Liverpool) क्लब ने ऐलान किया कि वह मेरेसाइड में लगभग 300 मेडिकल दूकानों को उनकी मेहनत और त्याग के लिए धन्यवाद देने के लिए वह उन्हें कूकी (एक तरह का बेक किया हुआ बिस्कट) देंगे. यह कूकी लिवरपूल क्लब और फाउंडेशन के स्टाफ वॉलियंटर पहुंचाएंगे. एलएफसी के फाउंडेशन डायरेक्टर मैट पैरिश ने कहा कि वह दिल से इन लोगों को धन्यवाद देना चाहता था. उन्होंने कहा, 'यह एक छोटी सी कोशिश है उनकी तारीफ करने का जो हर रोज फ्रंटलाइन पर इस महामारी का फायदा करते हैं. अपने परिवार से दूर रहते हैं. हम उनके चेहरे पर मुसकान लाना चाहते हैं.

    इस साल इंग्लिश प्रीमियर लीग की चैंपियन होगा लिवरपूल
    कोरोना वायरस महामारी के कारण अगर इंग्लिश प्रीमियर लीग का सीजन पूरा नहीं होता है तो लिवरपूल को विजेता घोषित किया जाएगा. कोरोना वायरस महामारी के कारण मैच के 29वें दिन लीग को स्थगित कर दिया गया था. उस समय लिवरपूल की टीम 30 साल के अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने वाली थी.

    डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, कोविड-19 संकट के कारण अगर सीजन की शुरुआत फिर से नहीं होती है तो लिवरपूल 19वीं बार इंग्लैंड का चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लेगा. यूनियन ऑफ यूरोपियन फुटबॉल एसोसिएशन (यूईएफए) ने गुरुवार को कहा कि अगर यूरोप में फुटबाल लीगें इस सीजन को पूरा नहीं कर पाती हैं तो यूईएफए चैंपियंस लीग के अगले सीजन के लिए स्थान अभी तक खेले गए मैचों में मिले अंकों के आधार पर तय होंगे.

    Role Model : चलने के तरीके से कोच ने खोज लिया था पीटी उषा में भारत का भविष्‍य, उड़नपरी और सेकंड का 100वां हिस्सा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज