हार के बावजूद बढ़ी लियोनल मेसी की कीमत, इतिहास की सबसे बड़ी डील करना चाहता है मैनचेस्‍टर सिटी

मैनचेस्‍टर सिटी लियोनल मेसी को 3 अरब रुपये तक देने के लिए तैयार है.(Lionel Messi Instagram)

मैनचेस्‍टर सिटी लियोनल मेसी को 3 अरब रुपये तक देने के लिए तैयार है.(Lionel Messi Instagram)

बीते दिनों लियोनल मेसी ( Lionel Messi) की टीम बार्सिलोना स्‍पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा की खिताबी दौड़ से बाहर हो गई थी. लीग में बार्सिलोना का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. दुनिया के स्‍टार फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) की टीम बार्सिलोना स्‍पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा की खिताबी दौड़ से बाहर हो गई है. लीग में बार्सिलोना का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा. हालांकि इस हार के बावजूद मेसी की कीमत में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि उनकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है. दरअसल बार्सिलोना के साथ सुपरस्‍टार स्‍ट्राइकर मेसी का करार खत्‍म होने वाला है. अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई कि वह इस करार को आगे बढ़ा रहे हैं या फिर अब किसी नए क्‍लब के साथ एक नया सफर शुरू करने की योजना बना रहे हैं.

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि यह खिलाड़ी उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनके साथ करार करना आसान नहीं है. हालांकि इस स्‍टार खिलाड़ी को अपने साथ शामिल करने के लिए इंग्लिश क्‍लब मैनचेस्‍टर सिटी, मैनचेस्‍टर यूनाइटेड और पेरिस सेंट जर्मेन के बीच मुकाबला चल रहा है. वही एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मुकाबले में मैनचेस्‍टर सिटी सबसे आगे चल रहा है. वह मेसी के साथ सालभर का करार करना चाहता है. इसके लिए यह क्‍लब अर्जेंटीना के इस खिलाड़ी को 25 मिलियन पाउंड याली 3 अरब रुपये तक देने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें : 

ऋद्धिमान साहा कोरोना से जंग जीत परिवार के पास कोलकाता पहुंचे, शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर
सौरव गांगुली अगले 3 जन्म तक करना चाहते हैं यह काम, फोटो शेयर कर बताई ख्वाहिश

अगर मेसी मैनचेस्‍टर सिटी के साथ यह करार करते हैं तो वह प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार मेसी ने टीम के मैनेजर पेप गॉर्डियोला से बात भी की थी.  वहीं बार्सिलोना के मैनेजर रोनाल्‍ड कोमैन का दावा है कि मेसी क्‍लब को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि अंतिम फैसला मेसी को ही करना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज