होम /न्यूज /खेल /मैनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग के पहले ही मुकाबले में मिली हार

मैनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग के पहले ही मुकाबले में मिली हार

मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिली हार. (सांकेतिक तस्वीर)

मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिली हार. (सांकेतिक तस्वीर)

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शुरूआती एकादश में वापसी हुई लेकिन इसके बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड को यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मैनचेस्टर यूनाइटेड को पहले ही मुकाबले में मिली हार
क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नहीं चला जादू
रियल सोसिडाड ने 1-0 से हराया

मैनचेस्टर. क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की शुरूआती एकादश में वापसी हुई लेकिन इसके बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में रियल सोसिडाड (Real Sociedad) से 1-0 से हार का सामना करना पड़ा. स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो चैंपियन्स लीग के किसी क्लब में स्थानांतरण नहीं करवा पाए और इसलिए उन्हें 2002 के बाद पहली बार यूरोप की दूसरी श्रेणी के टूर्नामेंट में खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा.

रोनाल्डो को इससे पहले आखिरी बार 13 अगस्त को इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच में शुरूआती एकादश में शामिल किया गया था. इसके बाद उन्हें चार मैचों में स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतारा गया. यूनाइटेड ने इन चारों मैच में जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, डायमंड लीग फाइनल जीतने वाले पहले भारतीय बने

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के कारण दोनों टीम इस मैच में काली पट्टियां बांधकर उतरी. इस बीच यूरोपा लीग के ही एक अन्य मैच में आर्सेनल ने ज्यूरिख को 2-1 से हराया. ब्राजील के किशोर खिलाड़ी मारक्विन्हो ने आर्सेनल की तरफ से अपने पदार्पण मैच में ही गोल दागा.

Tags: Cristiano Ronaldo, Football, Manchester united

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें