'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के लिए सांसद और बॉलीवुड स्टार्स होंगे आमने-सामने

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के लिए सांसद और बॉलीवुड स्टार्स होंगे आमने-सामने
PIC: PTI

अभिनेता अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर जैसे सितारों से सजी टीम 24 जुलाई को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारी उद्योग एवं सार्वजनिक उद्यम मंत्री बाबुल सुप्रियो की अगुवाई वाली सांसदों की टीम के खिलाफ चैरिटी फुटबॉल मैच खेलेगी. इस मैच से प्राप्त होने वाली धनराशि 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान को दी जाएगी.

  • Bhasha
  • Last Updated: July 14, 2016, 8:47 AM IST
  • Share this:
अभिनेता अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर जैसे सितारों से सजी टीम 24 जुलाई को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारी उद्योग एवं सार्वजनिक उद्यम मंत्री बाबुल सुप्रियो की अगुवाई वाली सांसदों की टीम के खिलाफ चैरिटी फुटबॉल मैच खेलेगी.

इस मैच से प्राप्त होने वाली धनराशि 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान को दी जाएगी. इस मैच के आयोजक और प्रनिरा इंटरनेशनल के सीएमडी डॉ. राजेंद्र भयानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी इस मैच के दौरान उपस्थित रहेंगे.

उन्होंने कहा, ''अभी हम प्रधानमंत्री की उपस्थिति के बारे में सुरक्षा कारणों से पुष्टि नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमें सकारात्मक संकेत मिले हैं.'' बॉलीवुड टीम की अगुवाई अभिषेक बच्चन करेंगे, जिसमें डीनो मोरिया और अजरुन कपूर जैसे स्टार भी शामिल होंगे.



भोजपुरी अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी सांसदों की टीम से खेलेंगे. पिछले कुछ समय से अभ्यास कर रहे तिवारी ने कहा, ''प्रधानमंत्री ने 27 मार्च को 'मन की बात' में देश में फुटबॉल की स्थिति को लेकर चिंता जताई थी. यह हमारा लोगों को इस खेलने के प्रति जागरुक करने का एक प्रयास है. हम लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि फुटबॉल के लिए उन्हें मैदान तक आना पड़ेगा.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading