• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • FOOTBALL MOBILE PHONES WALLETS BAGS CLOTHES AND CHEWING GUM STOLEN OF DELHI UNITED PLAYERS

मैच खेल रही थी भारतीय टीम, पीछे से चोरों ने कर दिया सामान पर हाथ साफ, च्यूइंग गम तक ले गए

12 खिलाड़ियों के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

बड़ा मैच जीतने के बाद जब टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो खिलाड़ियों के होश उड़ गए थे. कपड़े, फोन सब कुछ चोरी हो गया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम जब मैदान पर विजय हासिल  करके अपने ड्रेसिंग रूम में लौटती तो वहां पर जश्न का माहौल  होता है, मगर दिल्ली यूनाइटेड (Delhi United) की टीम जब अपने ड्रेसिंग रूम में लौटी तो वहां की स्थिति होश उड़ाने वाली थी. ड्रेसिंग रूम से उनका सब कुछ चोरी हो गया था. मोबाइल फोन, पर्स, बैग, कपड़े और यहां तक कि च्यूइंग गम पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया था.

    यह मामला शुक्रवार का है. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम (Jawaharlal Nehru Stadium) में दिल्ली फुटबॉल लीग में दिल्ली यूनाइटेड और सिटी एफसी के बीच मुकाबला खेला गया और इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने एकतरफा अंदाज में 2-0 से जीत दर्ज की. मगर इस जीत की खुशी उनकी ज्यादा देर तक नहीं रह गई. ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही सबके चेहरे  का रंग उड़ गया.  देश में सबसे अहम स्टेडियम में इस प्रकार की घटना से हर कोई हैरान है.

    इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार दिल्ली यूनाइटेड के कोच आयुष भुट्टन ने बताया मैच दोपहर सवा तीन बजे शुरू होना था. मगर शुरू होने में 15-20 मिनट की देरी हो गई. उन्होंने बताया कि मैदान पर आने से पहले ड्रेसिंग रूम में ताला लगा दिया  गया था और चाबी टीम के मैनेजर के पास थी. जो पूरे मैच के दौरान डगआउट में बैठे थे.

    च्यूइंग गम तक ले गए चोर
    करीब 12 खिलाड़ियों के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं. एक खिलाड़ी का पर्स और बैग चोरी हुआ है. टीम के अधिकारी ने बताया कि यहां तक कि चोर एक खिलाड़ी की जेब से च्यूइंग गम तक ले गए.  क्लब के अधिकारी ने बताया कि वे तत्काल प्रभाव से फुटबॉल दिल्ली, स्‍थानीय गर्वनिंग  बॉडी के पास पहुंचे और लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया.

    सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है पुलिस
    पुलिस ने सीसीटीवी मामले की छानबीन  की. दिल्ली फुटबॉल के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरण ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं दोषी जल्द से जल्द पकड़ में आए. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

    महिला हॉकी टीम को नहीं मिली कैंप से छुट्टी,खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से वापस भेजा

    Corona Virus से बचने के बाद अस्‍पताल में बदले जाएंगे रोनाल्डो के होटल्स!