मुंबई सिटी एफसी ने विग्नेश का करार 2025 तक बढ़ाया, कोच सर्जियो ने भी जताई खुशी

विग्नेश ने कहा कि कोच सर्जियो  ने उन पर और उनकी काबिलियत पर भरोसा जताया है.

विग्नेश ने कहा कि कोच सर्जियो ने उन पर और उनकी काबिलियत पर भरोसा जताया है.

23 साल के फुटबॉलर विग्नेश दक्षिणामूर्ति (Vignesh Dakshinamurthy) अब मई 2025 तक मुंबई सिटी एफसी के साथ रहेंगे. क्लब के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा ने इस पर खुशी जताई. उन्होंने विग्नेश की तारीफ करते हुए कहा कि वह युवा और मेहनती हैं जिनमें हर दिन खुद में सुधार करने की उत्सुकता है.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई सिटी एफसी के साथ विग्नेश दक्षिणामूर्ति (Vignesh Dakshinamurthy) ने चार साल के नए करार पर हस्ताक्षर किए हैं जिससे यह ‘विंगर’ मई 2025 तक क्लब के साथ रहेगा. विग्नेश मुंबई सिटी की लीग विनर्स शील्ड जीतने और क्लब के पहले इंडियन सुपर लीग खिताब जीतने में अहम खिलाड़ी रहे थे. भारत के लिए अंडर-23 स्तर पर खेल चुके विग्नेश ने मुंबई सिटी को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोच और टीम ने उन पर भरोसा जताया.

23 साल के विग्नेश ने कहा, ‘मुझे अब मुंबई सिटी एफसी में तीन साल हो गए हैं और अगले कुछ वर्षों के लिए क्लब को अपनी प्रतिबद्धता देना एक विशेष अहसास है जिसने मुझ पर हमेशा भरोसा दिखाया है और हमेशा मेरा समर्थन किया है.’ उन्होंने आगे कहा, 'क्लब की सोच, कोच सर्जियो लोबेरा का जज्बा और टीम के खिलाड़ियों का दृढ़ निश्चय ही एक कारण है कि हम क्यों जीतते हैं और ये क्यों एक बड़ी टीम है. कोच ने मुझ पर और मेरी काबिलियत पर भरोसा जताया. इसी वजह से मैंने कई बार खुद को साबित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. मैं क्लब और उसके फैंस के लिए और बेहतर करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देना बरकरार रखूंगा.



मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा ने कहा, ‘विग्नेश युवा और मेहनती लड़का है और बेहतरीन पेशेवर खिलाड़ी भी जिसमें हर दिन खुद में सुधार करने की उत्सुकता है. उनका भविष्य बेहतर है और मुझे खुशी है कि वह हमारे क्लब के साथ जुड़ा रहेगा.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज