लाइव टीवी

मशहूर फुटबॉल कोच पेप गार्डियोला की मां की कोरोना वायरस से मौत

भाषा
Updated: April 6, 2020, 10:13 PM IST
मशहूर फुटबॉल कोच पेप गार्डियोला की मां की कोरोना वायरस से मौत
कोरोना वायरस की चपेट में आई पेप की मां, बार्सिलोना में निधन

पेप गार्डियोला (Pep Guardiola) की मां डॉलर्स सेल कारियो 82 साल की थीं, उनका बार्सिलोना में निधन हो गया

  • Share this:
बार्सिलोना. स्पेन में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है और इस खतरनाक महामारी ने अब फुटबॉल जगत के मशहूर कोच पेप गार्डियोला (Pep Guardiola) की मां की भी जान ले ली है. गार्डियोला की मां डॉलर्स साला कारियो 82 साल की थीं. पेप इंग्लिश प्रीमियर लीग के क्लब मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर हैं. क्लब ने उनकी मां के निधन पर शोक जताया. क्लब ने एक बयान में कहा, 'मैनचेस्टर सिटी परिवार पेप की मां डॉलर्स साला कारियो के निधन से शोक में है. उनका बार्सिलोना में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया. क्लब से जुड़े सभी लोगों की ओर से हम पेप, उसके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं ' बता दें स्पेन में कोरोना वायरस से अब तक 13055 मौतें हो चुकी हैं. पिछले 24 घंटे में वहां 637 लोगों ने दम तोड़ा है.






फुटबॉल टीम के डॉक्टर ने की खुदकुशी


एक ओर जहां बार्सिलोना में पेप (Pep Guardiola) की मां का निधन हो गया वहीं दूसरी ओर फ्रांसीसी फुटबाल क्लब रीम्स के चिकित्सक बर्नार्ड गोंजालेज ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद आत्महत्या कर ली. रीम्स क्लब ने बयान में कहा, 'बर्नाड गोंजालेज की मौत से रीम्स को गहरा सदमा पहुंचा है. केवल क्लब ही नहीं रीम्स के सैकड़ों लोग भी इससे आहत हैं.' रीम्स के मेयर अर्नार्ड रोबिनेट ने कहा कि वह 60 वर्षीय गोंजालेज के आत्महत्या करने से वाकिफ हैं जो कि पिछले 20 साल से क्लब के साथ काम कर रहे थे. फ्रांस में कोरोना वायरस के कारण 8,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

बायर्स म्यूनिख क्लब ने शुरू किया अभ्यास
एक ओर जहां यूरोप में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है वहीं दूसरी ओर जर्मनी के बड़े फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख ने एक बार फिर अभ्यास शुरू कर दिया है. कोविड-19 के कारण बुदेंसलिगा के मैचों को स्थगित किये जाने के बाद यह पहला अवसर है जबकि यूरोप की चोटी की टीमों में से एक बायर्न म्यूनिख ने अभ्यास पर लौटने का फैसला किया है. जब 13 मार्च को सत्र रोका गया था तब बायर्न चार अंक की बढ़त के साथ तालिका में शीर्ष पर चल रहा था. कोरोना वायरस के कारण जर्मनी में 1300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

विमान में बिजनेस क्लास में खिलाड़ियों के साथ नहीं बैठते धोनी,गावस्कर का खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 10:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading