इंग्लिश प्रीमियर लीग: अगुएरो की हैट्रिक, सिटी ने वार्टफोर्ड को दी मात

आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 2:28 PM IST
इंग्लिश प्रीमियर लीग: अगुएरो की हैट्रिक, सिटी ने वार्टफोर्ड को दी मात
(twitter)
आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 2:28 PM IST
सर्गियो अगुएरो की हैट्रिक के दम पर इंग्लिश प्रीमियर लीग के पांचवें दौर में खेले गए मैच में मैनचेस्टर सिटी ने वार्टफोर्ड को मात दी. विकारेज रोड पर शनिवार रात को खेले गए मैच में सिटी ने वार्टफोर्ड को 6-0 से मात दी. पहले हाफ की शुरुआत के बाद 27वें मिनट में अगुएरो ने गोल कर सिटी का खाता खोला. इसके बाद अगुएरो ने चार मिनट बाद दूसरा गोल किया.

जीसस गेब्रिएल ने 38वें मिनट में सिटी के लिए तीसरा गोल किया. इस प्रकार पहले हाफ में सिटी क्लब ने 3-0 से बढ़त ली. दूसरे हाफ में भी अपने डिफेंस को मजबूत रखते हुए वार्टफोर्ड को गोल का एक भी मौका न देकर सिटी ने तीन और गोल किए.

निकोलस ओटामेंडी ने 63वें मिनट में गोल किया और सिटी को 4-0 से आगे किया. इसके बाद काफी समय तक दोनों टीमें जद्दोजहद करती रहीं. अगुएरो ने 81वें मिनट में अपनी हैट्रिक पूरी करते हुए सिटी के लिए पांचवां गोल किया और इसके बाद मैच की समाप्ति से एक मिनट पहले रहीम स्टर्लिग ने पेनाल्टी पर गोल कर सिटी को 6-0 से जीत हासिल की.

इस जीत के साथ ही सिटी क्लब ने लीग सूची में 13 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है. वह इस सूची में दूसरे स्थान पर काबिज युनाइटेड से तीन अंक आगे है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर