मेसी के बाद रोनाल्डो भी थे मैदान पर जाने को तैयार, लेकिन वापसी से दो दिन पहले...

मेसी के बाद रोनाल्डो भी थे मैदान पर जाने को तैयार, लेकिन वापसी से दो दिन पहले...
कोच ने कहा ,‘अभी वह उस लय में नहीं दिखा जिसके लिये वह जाना जाता है लेकिन लंबे समय तक मैच नहीं खेलने से ऐसा होता है.’

क्लबों में समूह में ट्रेनिंग शुरू किए जाने से दो दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का परीक्षण किया गया था

  • Share this:
नई दिल्ली. सिरी ए (Serie A) टीम पार्मा (Parma) के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें क्वारंटाइन रखा गया है. क्लब ने यह घोषणा की जिससे इटली की फुटबॉल सत्र को दोबारा शुरू करने की उम्मीदों को झटका लगा है. क्लबों में समूह में ट्रेनिंग शुरू किए जाने से दो दिन पहले पार्मा ने कहा कि उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का परीक्षण किया गया. आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रानोल्डो का क्लब युवेंट्स भी इस लीग में हिस्सा लेता है.

क्लब ने बताया कि दो खिलाड़ियों को छोड़कर सारे नतीजे नेगेटिव आए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों में इस बीमारी के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे पार्मा ने शनिवार को बयान जारी करके कहा, ‘दोनों पहले परीक्षण में पॉजिटिव जबकि 24 घंटे बाद किए गए दूसरे परीक्षण में नेगेटिव पाए गए.’

खिलाड़ियों में नहीं दिखे थे कोरोना के लक्ष्ण
क्लब ने कहा, ‘दोनों खिलाड़ियों की तबीयत ठीक है और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे लेकिन उन्हें तुरंत पृथक कर दिया गया और क्लब लगातार उन पर नजर रख रहा है.’
क्लबों ने चैंपियनशिप को दोबारा शुरू करने के लिए 13 जून की तारीख का सुझाव दिया है जबकि समूह ट्रेनिंग सोमवार से शुरू होनी है. सरकार के साथ हालांकि एक मुद्दे पर मतभेद है जिसने पॉजिटिव परीक्षण की स्थिति में पूरी टीम को पृथक रखने पर जोर दिया है. इटली के क्लब सिर्फ संक्रमित व्यक्ति को पृथक रखना चाहते हैं.



जर्मनी में शुरू हुई पहली पेशेवर पश्चिमी यूरोपीय लीग  बुंदेसलीगा
जर्मनी (Germany) की दूसरे दर्जे की बुंदेसलीगा लीग शनिवार को कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाली पहली पेशेवर पश्चिमी यूरोपीय लीग बन गई. शीर्ष दर्जे की बुंदेसलीगा लीग में छह मैच खेले होंगे. जबकि बुंदेसलीगा 2 इससे ढाई घंटे पहले शुरू हो गई, जिसके चार मैच कड़े स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के साथ दर्शकों के बिना शुरू हुए.बुंदेसलीगा (Bundesleague) 2 में हनोवर और डायनेमो ड्रेसडन के बीच मैच स्थगित हो गया, क्योंकि ड्रेसडन की टीम को कोविड-19 के लिए हुई जांच में दो परीक्षण पॉजिटिव पाए जाने के बाद पृथकवास में रहने को कहा गया.

Poster Boy: राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के ऐतिहासिक सिल्वर ने रखी है भारतीय निशानेबाजी की सुनहरी नींव

दीपा मलिक: जब लोगों ने असहाय समझा तब व्हीलचेयर को हिम्मत बनाकर तय किया ओलिंपिक पोडियम का सफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज