रोनाल्‍डो मैच खेलने मैदान पर नहीं उतरे, केस करेंगे दर्शक

पिछले सप्ताह के-लीग की टीम का सामना युवेंटस से था लेकिन रोनाल्डो एक सेकंड के लिए मैदान पर नहीं उतरे.

भाषा
Updated: July 29, 2019, 8:15 PM IST
रोनाल्‍डो मैच खेलने मैदान पर नहीं उतरे, केस करेंगे दर्शक
क्रिस्टियानो रोनाल्डो.
भाषा
Updated: July 29, 2019, 8:15 PM IST
पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मैदान पर नहीं उतरने से निराश दक्षिण कोरिया के लगभग 2000 फुटबाल प्रशंसक आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रहे है. कानूनी सलाहकार ने सोमवार को बताया कि पिछले सप्ताह के-लीग की टीम का सामना युवेंटस से था लेकिन रोनाल्डो एक सेकंड के लिए मैदान पर नहीं उतरे. मैदान में मौजूद लगभग 65,000 दर्शक बार-बार उनके नाम का नारा लगा रहे थे लेकिन रोनाल्डो ने इस अनसुना कर दिया.

कई प्रशंसक निराशा में अर्जेंटीना के उनके प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेस्सी के नाम का नारा लगाने लगे. जब इस मैच की घोषणा की गयी थी तब आयोजकों ने बताया था कि युवेंटस इस बात के लिए तैयार है कि रोनाल्डो कम से कम 45 मिनट तक मैदान पर रहेंगे. इस मुकाबले के लिए टिकट की कीमत 25 डालर से 338 डालर तक रखी गयी थी. तीन जुलाई को टिकट की बिक्री शुरू होने के ढाई घंटे के अंदर सभी टिकट बिक गये थे.

कानूनी सलाह देने वाली कंपनी म्यूंगान के वकीन किम हुन-की ने कहा, ‘आयोजकों ने अगले सप्ताह तक टिकट धारकों को मुआवजा देने के लिए कोई ठोस योजना पेश नहीं की तो हम आधिकारिक तौर पर उनकी ओर से मुकदमा दायर करने की योजना बना रहे हैं.’

इस मैच के बाद सोशल मीडिया के जरिये प्रशंसक रोनाल्डो के खिलाफ भड़ास निकाल रहे हैं. एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘उसने 60,000 दर्शकों के साथ धोखा किया और हमें छोटा दिखाने की कोशिश की. मैं अब रोनाल्डो का प्रशंसक नहीं रहा.’

हरेंद्र सिंह ने कोच बनने को हॉकी इंडिया के सामने रखी शर्तें

ओलंपिक में मुस्लिम खिलाड़ियों के लिए बनी स्पेशल मस्जिद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...