लाइव टीवी

कोच की बेटी से हुआ था भारतीय कप्तान को प्यार, 13 साल तक रिश्ता छुपाने के बाद की शादी

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 7:04 PM IST
कोच की बेटी से हुआ था भारतीय कप्तान को प्यार, 13 साल तक रिश्ता छुपाने के बाद की शादी
सुनील छेत्री और उनकी पत्नी सोनम

सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने 16 साल तक सोनम (Sonam Chhetri) को डेट करने का बाद 2017 में उनसे शादी की

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) देश के सबसे कामयाब फुटबॉलर हैं. मौजूदा समय में वह सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में दुनिया के दूसरे फुटबॉलर हैं. छेत्री (Sunil Chhetri)  को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके कोच सुब्रत भट्टाचार्य  का अहम रोल है. वह उनकी कोचिंग में मोहन बगान (Mohun Bagan) में खेला करते थे. छेत्री (Sunil Chhetri)  ने अपने कोच की बेटी सोनम (Sonam Chhetri) को पहले डेट किया और फिर शादी की.

छेत्री (Sunil Chhetri)  की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है. दोनों ने जब डेट करना शुरू किया उस समय छेत्री 18 साल और सोनम 15 साल की थीं. सोनम (Sonam Chhetri)  के पिता हमेशा ही उन्हें अपने पसंदीदा स्टूडेंट के बारे में बताया करते थे.

कोच के डर से छोड़ा सोनम का साथ
सोनम ने एक दिन उनके फोन से छेत्री (Sunil Chhetri)   का नंबर लेकर उन्हें मैसेज किया. मैसेज में सोनम ने लिखा 'हाय, मैं सोनम हूं, मैं आपकी बड़ी फैन हूं और आपसे मिलना चाहती हूं'. छेत्री (Sunil Chhetri)   सोनम (Sonam Chhetri) से मिलने के लिए मान गए लेकिन मिलकर जब उन्हें पता चला कि सोनम 15 साल की हैं तो उन्होंने कहा,'तुम अभी बच्ची हो, तुम्हें पढ़ाई करनी चाहिए'. छेत्री (Sunil Chhetri) ऐसा कहकर वहां से चले गए लेकिन दोनों के बीच बातचीत जारी रही.

sunil chhetri, sports news, sunil chhetri wife, sunil chhetri gf
सुनील छेत्री और सोनम ने एक दूसरे को 13 साल तक डेट किया


एक दिन कोच सुब्रत (Subrat Bhattacharya) का फोन खराब हो गया और उन्होंने छेत्री  (Sunil Chhetri) का फोन ठीक कराने को कहा. सोनम  (Sonam Chhetri)  ने अपने पिता को कॉल किया तो छेत्री (Sunil Chhetri) को पता चला वह जिससे बात करते हैं वह उनके कोच की बेटी है.' छेत्री  (Sunil Chhetri)  ने सोनम से कहा कि अगर कोच  को पता चलेगा तो वह उनके करियर का अंत कर देंगे. ऐसे में दोनों ने बातचीत करना बंद कर दिया.

साल में 1-2 बार ही मिल पाते थे छेत्री और सोनम
Loading...

हालांकि छेत्री  (Sunil Chhetri) सोनम को दिमाग से नहीं निकाल पाए और दोनों की बातचीत फिर से शुरू हो गई. धीरे-धीरे दोनों मिलना शुरू किया. छेत्री (Sunil Chhetri) ने बताया कि वह साल में केवल दो या तीन बार ही मिल पाते थे. मिलते समय वह ध्यान रखते थे कि किसी को इस बारे में पता ना चले. छेत्री (Sunil Chhetri) ने कहा कि जब वह फिल्म देखने जाते थे तो वह सोनम के नाम का टिकट काउंटर पर छोड़ देते थे और वह 10 मिनट बाद हॉल में आती थी. वक्त के साथ दोनों का रिश्ता और मजबूत हो गया.

sunil chhetri, sports news, sunil chhetri wife, sunil chhetri gf
सोनम सुनील छेत्री के कोच सुब्रत की बेटी हैं


छेत्री ने हिम्मत करके की थी शादी की बात
बड़े होकर जब दोनों को लगा कि अब इस रिश्ते को और आगे बढ़ाने की जरूरत है तब छेत्री  (Sunil Chhetri) ने कोच से बात करने की ठानी. उन्होंने कोच को बताया कि वह और सोनम (Sonam Chhetri)   एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. कोच ने दोनों के रिश्ते को कबूला और कुछ ही महीनों ने दोनों की शादी हो गई.

छेत्री ने सोनम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब मेरे पास कुछ नहीं था तब वह मेरे साथ थी. जब मैं पहली बार जीता तब वह मेरे साथ थी, मेरी पहली हार में वह मेरे साथ थी. मैं उनके बिना अपनी जिंदगी के बारे में नहीं सोच सकता. सोनम कहती हैं कि वह आज भी मेरी सबसे बड़ी फैन है.'

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस विदेशी बॉलर को बुलाया, जॉनसन की तरह करता है बॉलिंग

बड़े हादसे का शिकार हुए एरोन फिंच, फील्डिंग के दौरान सिर पर लगी गेंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...