• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली के साथ लाइव सेशन में नस्‍लभेद का शिकार हुए सुनील छेत्री, मचा बवाल

विराट कोहली के साथ लाइव सेशन में नस्‍लभेद का शिकार हुए सुनील छेत्री, मचा बवाल

एक यूजर ने कमेंट किया कि ये नेपाली कौन है

एक यूजर ने कमेंट किया कि ये नेपाली कौन है

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव किया और इस दौरान कुछ लोग उनके अनुभवों से प्रेरणा लेने की बजाय शर्मनाक कमेंट कर रहे थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आज भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो किसी खिलाड़ी की काबिलियत पर ध्‍यान न देकर, उसके रंग रूप पर ध्‍यान देते हैं. खिलाड़ी की काबिलियत को पहचान न मानकर उनके रंग रूप को पहचान मानते हैं. कुछ ऐसी ही मानसिकता वाले लोगों के शिकार सुनील छेत्री भी हो गए. या यूं कहे कि जब खेल की दुनिया के दो दिग्‍गज अपने अनुभव फैंस के साथ शेयर कर रहे थे. जब फैंस के पास उन दोनों दिग्‍गजों से सीखने का मौका था, तब कुछ लोग वहां बेहुदा हरकतों से बाज नहीं आए. दरअसल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल इवेंट्स ठप्‍प होने पर खिलाड़ी अपने घरों में कैद है. ऐसे में वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. इंस्‍टाग्राम, फेसबुक के जरिए फैंस से जुड़ रहे है. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए. दो अलग अलग खेलों के कप्‍तान जब एक साथ लाइव आए तो यह सेशन फैंस के लिए काफी मजेदार साबित हुआ, मगर इस सेशन में छेत्री नस्‍लभेदी टिप्‍पणी के शिकार हो गए.

    Sunil Chhetri, virat kohli, crikcet, football, sprots news, racism

    लाइव सेशन में ये यूजर ने कमेंट किया कि ये नेपाली कौन है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. ऐसी हरकत करने वाला यूजर हर किसी के निशाने पर आ गया. अभिनव काका नाम के एक यूजर ने इसका स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए जमकर लताड़ लगाई.



    सुनील छेत्री के पिता भारतीय आर्मी की तरफ से फुटबॉल खेलते थे, जबकि उनकी मां और उनकी दो बहनें नेपाली महिला फुटबॉल टीम की तरफ से खेली. छेत्री का जन्‍म सिकंदराबाद में हुआ था. नॉर्थ ईस्‍ट के किसी शख्‍स को ऐसे कमेंट का पहली बार शिकार नहीं होना पड़ा. देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद नॉर्थ ईस्‍ट के लोगों को काफी परेशानी हुई. दरअसल वायरस चीन से आया और नॉर्थ ईस्‍ट के लोग चेहरे की बनावट को लेकर ऐसी मानसिकता वाले लोगों के शिकार हो गए थे. जब नॉर्थ ईस्‍ट के लोगों के साथ इस तरह की कुछ घटना सामने आई थी तो छेत्री ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई थी. एक इंटरव्‍यू में छेत्री ने इसे शर्मनाक बताया था.


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज