LIVE मैच में गर्लफ्रेंड को किस करते कैमरे में हुआ कैद, लोगों ने कहा-अब तो बीवी ने देख लिया...

फुटबॉल मैच के दौरान हुआ ये वाकया तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. (फाइल फोटो)

ये दिलचस्प वाकया बार्सिलोना डी गुयायाक्विल (Barcelona de Guayaquil) और डेल्फिन (Delfin) के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान सामने आया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अमेरिका में किसी खेल आयोजन के दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शकों को आपस में किस करते आसानी से देखा जा सकता है. खासकर एनबीए के बास्केटबॉल मैचों में ये नजारा आम होता है. यहां तक कि अमेरिकी ओलंपिक टीम और ब्राजील के बीच एक मैच के दौरान इंटरवेल के समय अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा अपनी पत्‍नी मिशेल ओबामा के साथ किस करते हुए कैमरे में कैद हो चुके हैं. इक्वाडोर में खेले गए एक फुटबॉल मैच के दौरान ऐसा ही एक मजेदार वाकया सामने आया. ये मैच बार्सिलोना डी गुयायाक्विल (Barcelona de Guayaquil) और डेल्फिन (Delfin) के बीच खेला जा रहा था.

    एकदम से बदल गए हावभाव
    मगर हर कोई किस करते हुए कैमरे में कैद हो जाना पसंद नहीं करता. खासकर तब जब वह इससे बिल्कुल अनजान हो. ऐसा ही एक वाकया एक फुटबॉल मैच के दौरान सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इक्वाडोर में खेले गए इस फुटबॉल मुकाबले में दर्शकदीर्घा में मौजूद एक शख्स करीब बैठी गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था तभी ऐसा करते हुए वो कैमरे में कैद हो गया. ये देखते ही उस इंसान के चेहरे के हावभाव एकदम से बदल गए.

    शादी खत्म समझो...
    कैमरे में किस करते हुए पकड़े जाते ही स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर सभी लोग इस दृश्य को देखने लगे. इसका अहसास होते ही उस व्यक्ति ने गर्लफ्रेंड की कमर से हाथ अलग कर लिया और थोड़ी दूरी बनाने लगा. ऐसा लगा जैसे वो किस करते हुए कैमरे में पकड़े जाने के बाद पश्चाताप कर रहा है. उसका ये रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इतना ही नहीं, लोगों ने सोशल मीडिया पर उसकी खूब खिंचाई की. एक ने तो यहां तक कहा कि तुम्हारी शादी अब खत्म हो समझो. वहीं एक ने कहा कि अब तो बीवी ने देख लिया.

    यह भी पढ़ें :-

    पाकिस्तान में जान का डर! ये दिग्गज खिलाड़ी बोला-जिंदगी से बढ़कर नहीं क्रिकेट

    न्यूजीलैंड दौरे पर कोहली को दोहरा झटका, धवन के बाद अब इशांत भी सीरीज से बाहर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.