लाइव टीवी

लाइव मैच में खुल गया महिला खिलाड़ी का हिजाब, विरोधी टीम ने मदद कर जीता दिल

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 3:52 PM IST
लाइव मैच में खुल गया महिला खिलाड़ी का हिजाब, विरोधी टीम ने मदद कर जीता दिल
जॉर्डन में खेले गए फुटबॉल मैच की घटना

सोशल मीडिया (Social Media) पर जॉर्डन (Jordan) में हुए एक महिला फुटबॉल क्लब (Women Football Club) के मैच का वीडियो वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 3:52 PM IST
  • Share this:
खेल के मैदान पर हमें अकसर कुछ ऐसे वाकया देखने को मिलते हैं जो ना सिर्फ लोगों को सीख देते हैं बल्कि मिसाल कायम कर देते हैं. ऐसा ही कुछ जॉर्डन (Jordan) में खेले गए एक फुटबॉल मैच (Football Match) के दौरान हुआ जिसने देखने वालों को सीख दी की हर धर्म की इज्जत की जानी चाहिए, चाहे वह आपका साथी हो या विरोधी.

जॉर्डन (Jordan) में डब्ल्यूएएफएफ वुमेन क्लब चैंपियनशिप (WAFF Women Championship) चल रही थी. इसी चैंपियनशिप में शाबाब अल अर्डन और अरब ओर्थोडॉक्स क्लब के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. इस मुकाबले के दौरान हिजाब पहनकर खेल रही फुटबॉलर ड्रिबल करते हुए मुश्किल में पड़ गई.

दूसरी टीम के खिलाड़ियों के बीच फुटबॉल को ड्रिबल करते हुए खिलाड़ी का हिजाब ढीला हो गया जिसके कारण उनके बाल खुलने लगे और वह फौरन नीचे बैठ गई. जैसे ही उनके पास खड़े विराधी टीम के खिलाड़ियों को इस बात का एहसास हुआ उन्होंने उनके चारो ओर खड़े हो गए, ताकी उनके बाल किसी को दिखाई ना दें और वह अपना हिजाब ठीक कर सके.

Loading...


इस दौरान स्टेडियम में मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर खिलाड़ियों के इस काम के लिए तारीफ की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद लोगों ने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.



फुटबॉल फैंस ने कहा कि ऐसा करके खिलाड़ियों ने सभी को मिसाल बनकर दिखाया है. कुछ फैंस ने कहा कि दूसरों के धर्म की इज्जत करना सीखाते हैं. कुछ फैंस ने इसे असल फेमिनिज्न बताया.

रांची में उमेश यादव का तूफान, 10 गेंद में उड़ाए 31 रन, ताबड़तोड़ 5 छक्‍के ठोके

Sultan of Johor Cup: खिताब जीतने से चूकी भारतीय टीम, ग्रेट ब्रिटेन ने दी मात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...