पानी से भरे ग्राउंड में फुटबॉल मैच, खेल के बाद रोने लगे खिलाड़ी

कर्नाटक (Karnataka) की खिलाड़ी तनवी हंस (Tanvi Hans) ने ट्विटर पर सीएचएफ ग्राउंड (CHF Ground) की तस्वीरें शेयर करके इसे लेकर अपना अप्रसन्नता जाहिर की

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:12 PM IST
पानी से भरे ग्राउंड में फुटबॉल मैच, खेल के बाद रोने लगे खिलाड़ी
बारिश के चलते ग्राउंड में पानी भर गया जिसपर मैच खेला गया
News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 6:12 PM IST
नई दिल्ली. अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में चल रही 25वीं सीनियर नेशनल चैंपियनशिप (Senior National Championship) मंगलवार से शुरू हुई. टूर्नामेंट के पहले दिन 19 गोल दागे गए हालांकि लोगों इस प्रदर्शन से ज्यादा फुटबॉल ग्राउंड (Football Ground) की हालत देखकर हैरान थे.

अरुणाचल प्रदेश में पासीघाट (Pasighat), और सीएचएफ स्टेडियम (CHF Stadium) में यह चैंपियनशिप खेली जा रही है. बारिश के चलते उन ग्राउंड की हालत बहुत खराब हो गई थी. पूरे ग्राउंड में बारिश के चलते पानी भर गया जिससे खेल में बहुत परेशानी हुई. मैदान पर छोटे-छोटे गढ्ढे थे जिनमें बॉल फंस रही थी.

कर्नाटक की खिलाड़ी तनवी हंस ने ट्विटर पर सीएचएफ ग्राउंड की तस्वीरें शेयर करके इसे लेकर अपनी अप्रसन्नता जाहिर की. उन्होंने लिखा, 'हम आज बिहार से हार गए, मैं रोते हुए फील्ड से बाहर निकली. मेरे आंसू की वजह हार नहीं थी बल्कि मुझे दुख था कि हमने ऐसा मैच खेला जा शायद ही फुटबॉल मैच था. मैदान पर हर ओर पानी ही पानी था. ग्राउंड की हालत देखकर मुझे दुख हुआ, अगर हम जीत जाते तब भी मुझे बुरा ही लगता.'



टूर्नामेंट के पहले दिन असम ने अरुणाचल को 9-0 से मात दी, वहीं हरियाणा ने मध्यप्रदेश को 2-1 से हराया. मैदान की हालत पर जब अरुणाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ग्राउंड की हालत बेहतर है, सूरज के आने के बाद सब ठीक हो रहा है. बारिश के कारण मैदान गीला था.' एसोसिएशन के सेकेटकरी अजय कीपा ने कहा कि उनके पास पानी निकालने के मोटर हैं लेकिन लगातार बारिश के कारण वह काम नहीं कर पाए, जैसे ही बारिश रुकी बालटी लेकर पानी निकाला गया.' अजय कीपा ने बताया कि ग्राउंड को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. उनके मुताबिक टीमें उनका समर्थन कर रही हैं क्योंकि वह जानते हैं कि कुदरत को चैलेंज नहीं किया जा सकता.

IND Vs SA: भारत की टेस्ट टीम का ऐलान, केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को मौका

इस बड़े खिलाड़ी को जबरन कप्तान बनाए रखना चाहती है ये टीम!
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...