VIDEO: बच्चे संभालने में माहिर हैं ऋषभ पंत, भारत-पाक मैच में ऐसी की जीवा के साथ मस्ती

Rishabh Pant video with Ziva Dhoni: वीडियो में देखें कैसे शेर की तरह दहाड़ती हैं जीवा धोनी. बच्चे संभालने के मामले में ऋषभ पंत हुए फेमस.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:41 AM IST
VIDEO: बच्चे संभालने में माहिर हैं ऋषभ पंत, भारत-पाक मैच में ऐसी की जीवा के साथ मस्ती
ऋषभ पंत का महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:41 AM IST
भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने में थोड़ा सा वक्त बचा था. कुछ तैयारियां मैदान के भीतर चल रही थीं, तो कुछ मस्तियां मैदान के बाहर. एक बार फिर ऋषभ पंत बच्चों के साथ खेलते नजर आए. लेकिन इस बार जिस बच्ची को वो खिला रहे थे, वो थी महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह ऋषभ पंत जीवा धोनी को ROAR (दहाड़ना) करना सिखा रहे हैं.



 




Loading...


View this post on Instagram




 

Partners in crime 😈 @ziva_singh_dhoni


A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on




आपको बता दें कि ऋषभ पंत को भारतीय ओपनर शिखर धवन के चोटिल होने के बाद कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है. ऋषभ पंत इससे पहले भी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए चर्चा में आ चुके हैं.

जब 'बेबी सिटर' बन गए थे पंत
ये किस्सा भी ज्यादा पुराना नहीं है. इसी साल जनवरी में ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के साथ मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान मजाकिया नोंक-झोंक हुई थी. मैच के दौरान जब पंत बल्लेबाजी के लिए आये थे, तो टिम पेन ने कहा था कि अब धोनी की टीम में वापसी हो गई है. क्या तुम एक काम करोगे? तुम मेरे बच्चों के बेबी सिटर बनोगे? उन्होंने आगे कहा, मैं अपने बीवी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना.' इसके बाद पंत सचमुच टिम पेन के बच्चों के बेबी सिटर बन गए. तब पेन की पत्नी बोनी पेन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पंत को 'बेस्ट बेबी सिटर' बताया था.



पंत ने टिम को दिया था जवाब
हालांकि, इसके बाद भी पंत ने टिम पेन से मैदान में भी हिसाब चुकता किया था. जब टिम पेन टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करने आए तो गेंद जडे़जा के हाथ में थी. तब पंत ने कहा थे कि ये पार्ट टाइम कप्तान है. इसे आउट करने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- Cricket World cup: पाकिस्तान की धुनाई के साथ भारत ने बना डाले ये 10 रिकॉर्ड, पढ़कर खुश हो जाएगा दिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...