ग्रेन केनारिया लोपेसान गोल्फ: शुभंकर, संधू, गगनजीत और चौरसिया कट से चूके, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त

शुभंकर शर्मा ने 69 और 70 का स्कोर किया और वह कट हासिल करने से चूक गए.

शुभंकर शर्मा ने 69 और 70 का स्कोर किया और वह कट हासिल करने से चूक गए.

गगनजीत भुल्लर (69, 69), अजितेश संधू के अलावा शुभंकर शर्मा (69, 70) और एसएसपी चौरसिया (74, 68) भी कट हासिल करने में विफल रहे. स्पेन में खेले जा रहे इस गोल्फ टूर्नामेंट में चारों भारतीयों में से कोई भी प्रभावित नहीं कर सका. हालांकि संधू ने पहले दौर में छह अंडर का बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन वह भी दूसरे दौर में प्रभावित नहीं कर सके.

  • Share this:
ग्रेन केनारिया (स्पेन). अजितेश संधू, शुभंकर शर्मा, गगनजीत भुल्लर और एसएसपी चौरसिया ग्रेन केनारिया लोपेसान ओपन (Gran Canaria Lopesan Open) गोल्फ टूर्नामेंट में कट हासिल करने में नाकाम रहे. इसी के साथ स्पेन में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई. पहले दौर में छह अंडर का शानदार प्रदर्शन करने वाले संधू दूसरे दौर में 72 के स्कोर के साथ कट हासिल करने से चूक गए.

भुल्लर (69, 69) के अलावा शुभंकर शर्मा (69, 70) और चौरसिया (74, 68) भी कट हासिल करने में विफल रहे. चारों भारतीयों में से कोई भी प्रभावित नहीं कर सका. वहीं, दक्षिण अफ्रीका के गेरिक हिगो ने 63 के स्कोर के साथ दो शॉट की बढ़त बना ली है. मैक्सीमिलन कायफर दूसरे और कोनोर सायम लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं.

इसे भी देखें, बैसाखी पर चलते नजर आए टाइगर वुड्स, खतरनाक एक्‍सीडेंट के 2 महीने बाद सामने आई पहली तस्‍वीर

इस बीच थोर्बजोर्न ओलेसन ने कोर्स रिकॉर्ड 61 का स्कोर किया और वह संयुक्त चौथे नंबर पर पहुंच गए. वह इस सीजन का पहला टूर्नामेंट खेल रहे हैं. इससे पहले वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं, कलाई की चोट और पहली बार पिता बनने के चलते भी वह कोई टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सके थे. उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, 'बहुत अच्छा लग रहा है. मैं सच में इस तरह की उम्मीद नहीं कर रहा था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज