शुभंकर शर्मा ब्रिटिश मास्टर्स में संयुक्त 34वें स्थान पर रहे, रिचर्ड ब्लैंड ने जीता खिताब

अर्जुन अवार्डी गोल्फर शुभंकर शर्मा कट में जगह बनाने वाले एकमात्र भारतीय रहे. (Instagram)

अर्जुन अवार्डी गोल्फर शुभंकर शर्मा कट में जगह बनाने वाले एकमात्र भारतीय रहे. (Instagram)

अर्जुन अवार्डी गोल्फर शुभंकर शर्मा (Shubhankar Sharma) ने अंतिम दौर में पांच बर्डी बनाई लेकिन इस बीच दो बोगी भी की और आखिर में उनका चार दिन का स्कोर चार अंडर रहा. रिचर्ड ब्लैंड ने कई प्रयासों के बाद पहली बार यूरोपीय टूर का खिताब जीता जिन्होंने प्लेऑफ में इटली के गुइडो मिगलियोजी को शिकस्त दी,

  • Share this:

विशॉ (ब्रिटेन). भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा (Shubhankar Sharma) ने आखिरी दौर में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए तीन अंडर 69 का स्कोर बनाया जिससे वह बेलफ्रेड ब्रिटिश मास्टर्स में संयुक्त 34वें स्थान पर रहे. रिचर्ड ब्लैंड ने ट्रॉफी हासिल की जो यूरोपीय टूर में उनका पहला खिताब है. अर्जुन अवार्डी गोल्फर शुभंकर कट में जगह बनाने वाले एकमात्र भारतीय रहे.

24 साल के शुभंकर ने अंतिम दौर में पांच बर्डी बनाई लेकिन इस बीच दो बोगी भी की और आखिर में उनका चार दिन का स्कोर चार अंडर रहा. भारत के अजितेश संधू, एसएसपी चौरसिया और गगनजीत भुल्लर ने भी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था लेकिन ये तीनों कट में जगह नहीं बना पाए थे. इस बीच ब्लैंड ने कई प्रयासों के बाद पहली बार यूरोपीय टूर का खिताब जीता. उन्होंने प्लेऑफ में इटली के युवा गोल्फर गुइडो मिगलियोजी को हराया.

इसे भी पढ़ें, IPL की तर्ज पर शुरू हुआ प्लाज्मा प्रीमियर लीग,सौरभ तिवारी-विराट ने किया समर्थन

वहीं, जापान के कनागावा में भारतीय गोल्फर राहिल गंगजी (Rahil Gangjee) एशिया-पैसेफिक डायमंड कप में तीसरे दौरे की शानदार लय को यहां रविवार को आखिरी दौर में जारी नहीं रख सके और छह ओवर 78 का निराशाजनक कार्ड खेल कर संयुक्त रूप से 53वें स्थान पर खिसक गए.
तीसरे दौर के बाद संयुक्त रूप से 36वें स्थान पर गंगजी ने चौथे दौर के आखिरी नौ होल में खराब प्रदर्शन करते हुए पांच बोगी की. रिकुया होशिनो ने 13 अंडर के स्कोर के साथ खिताब अपने नाम किया. उन्होंने चौथे दौर में तीन अंडर 69 का कार्ड खेला और चार शॉट के बड़े अंतर से शीर्ष पर रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज