भाभी की मदद करने किचन में पहुंचे हार्दिक, फैंस को दिखा नया अवतार

भाभी की मदद करने किचन में पहुंचे हार्दिक, फैंस को दिखा नया अवतार
हार्दिक पंड्या चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. (फाइल फोटो)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या साथ में मुंबई में रहते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) देश भर में लॉकडाउन के बीच मुंबई में अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. परिवार के सभी लोग अब तक सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ने अपने सोशल मीडिया से वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

हार्दिक पंड्या ने की भाभी की मदद
पंखुड़ी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें हार्दिक पंड्या खाना बनाते नजर आ रहे हैं. पंखुड़ी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आज रात के खाने बनाने के काम मेरा पार्टनर.' पंड्या वीडियो में खाना बनाते दिख रहे हैं. इससे पहले हार्दिक पंड्या ने वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच खाना बनाते दिखी थीं.


इससे पहले हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल जन्मदिन पर उन्हें  विश किया था. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल की फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है कि, हमेशा तुम्हारा सपोर्ट मुझे मिला है.'



वापसी के लिए हार्दिक पंड्या को करना होगा इंतजार
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) छह महीने बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले थे. वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे लेकिन अब उन्हें वापसी के लिए और इंतजार करना होगा. सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होना था हालांकि बारिश के कारण वह रद्द हो गया. इसके बाद बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण साउथ अफ्रीका की सीरीज को रद्द कर दिया.
कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. टूर्नामेंट का आगाज 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होना था. कोरोना वायरस के चलते भारत में 30 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. क्रुणाल पंड्या और हार्दिक दोनों ही मुंबई इंडियन का हिस्सा है,

जमातियों पर विवादित बयान को लेकर बबीता फोगाट को कहा आतंकी, भड़क गईं ज्‍वाला गुट्टा

Role Model: युद्ध से घिरी है नोवाक की दुनिया, नाम भी शरण देने वाले पर, 20 हजार बच्चों को पढ़ाते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज