Home /News /sports /

हिमा दास कोरोना पॉजिटिव, ट्रेनिंग के लिए 3 दिन पहले पटियाला पहुंचीं थीं

हिमा दास कोरोना पॉजिटिव, ट्रेनिंग के लिए 3 दिन पहले पटियाला पहुंचीं थीं

भारत की स्टार स्प्रिंटर हिमा दास कोरोना पॉजिटिव (Hima Das Corona Positive) पाईं गईं हैं. वो पटियाला में ट्रेनिंग के लिए पहुंचीं हुईं थीं. (Hima Das Twitter)

भारत की स्टार स्प्रिंटर हिमा दास कोरोना पॉजिटिव (Hima Das Corona Positive) पाईं गईं हैं. वो पटियाला में ट्रेनिंग के लिए पहुंचीं हुईं थीं. (Hima Das Twitter)

भारत की स्टार स्प्रिंटर हिमा दास कोरोना पॉजिटिव (Hima Das Tests Corona Positive) पाईं गईं हैं. वो पटियाला में ट्रेनिंग के लिए पहुंचीं हुईं थीं. लेकिन उससे पहले हुए कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव पाई गईं हैं. हिमा टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाईं थीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारत की स्टार स्प्रिंटर हिमा दास कोरोना पॉजिटिव (Hima Das Corona Positive) पाईं गईं हैं. वो पटियाला में ट्रेनिंग के लिए पहुंचीं हुईं थीं. लेकिन उससे पहले हुए कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव पाई गईं हैं. हिमा टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाईं थीं. इसके बाद उन्होंने अपनी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ट्रैक से ब्रेक ले लिया था.

    इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में स्थानीय कोच के हवाले से लिखा है कि हिमा 10 अक्टूबर को पटियाला आई थीं. वो 8 और 9 अक्टूबर को गुवाहाटी में थीं. जहां उन्हें थोड़ी थकान महसूस हुई थी. हमने सोचा कि चिंता की कोई बात नहीं है. पटियाला में किए गए अनिवार्य टेस्ट में वह पॉजिटिव पाईं गईं हैं.

    हिमा का अगला लक्ष्य कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स
    हिमा के मीडिया मैनेजर ने बताया कि उनके स्वास्थ को लेकर चिंता जैसी कोई बात नहीं है. नेशनल कैम्प अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होना है. लेकिन हिमा यहां जल्दी पहुंच गईं. बाकी के खिलाड़ी आने वाले कुछ दिनों में नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स पटियाला पहुंचेंगे. 400 मीटर के मुख्य कोच गालिना बुखारिना ने कहा, “वह (हिमा) यहां पर हैं और फॉर्म में लौटने के लिए ट्रेनिंग करना चाहती हैं.” उनका अगला लक्ष्य कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स है. वो इन प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करना चाहती हैं.

    हिमा टोक्यो ओलंपिक में क्वालिफाई नहीं कर पाईं थीं
    टोक्यो ओलंपिक से पहले हिमा दास शानदार फॉर्म में थीं. उन्होंने मार्च में फेडरेशन कप मे 23.21 सेकेंड का समय निकाला था. लेकिन ओलिंपिक का क्वालिफाइंग मार्क (22.80 सेकेंड) को हासिल नहीं कर पाई थीं. इसके बाद मांसपेशियों में आई चोट के कारण उनका अभियान को झटका लगा था. हिमा डॉक्टर की सलाह के बिना चोट के बावजूद अंतरराज्यीय मीट में 200 मीटर रेस में दौड़ी थीं. लेकिन पोडियम तक नहीं पहुंच पाई थीं.

    Tags: Commonwealth Games, Hima Das, Sports news, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर