Home /News /sports /

Tokyo Olympics: हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंची तो कमेंटेटर भी हुए भावुक, निकले खुशी के आंसू- Video

Tokyo Olympics: हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंची तो कमेंटेटर भी हुए भावुक, निकले खुशी के आंसू- Video

पुरुष हॉकी टीम के सेमीफाइनल मैच में पहुंचने पर कमेंटेटर सुनील तनेजा और सिद्धार्थ भावुक हो गए और कमेंट्री बॉक्स में ही रोने लगे. (Video Grab/Youtube)

पुरुष हॉकी टीम के सेमीफाइनल मैच में पहुंचने पर कमेंटेटर सुनील तनेजा और सिद्धार्थ भावुक हो गए और कमेंट्री बॉक्स में ही रोने लगे. (Video Grab/Youtube)

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंचने पर कमेंट्रेटर सुनील तनेजा खुशी में रोने लगे. उनका साथ सिद्धार्थ पांडेय निभा रहे थे और जैसे ही खुशखबरी मिली तो दोनों ही अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. वह बोलते-बोलते ही भावुक हो गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक (Olympics) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. मनप्रीत सिंह की कप्तानी वाली टीम ने क्वार्टर फाइनल में रविवार को ब्रिटेन को 3-1 से मात दी. इस जीत से कई खेल प्रेमी भावुक हो गए. इतना ही नहीं, इस खुशखबरी को बताते हुए ओलंपिक ब्रॉडकास्टर पर हिंदी कमेंट्री कर रहे सुनील तनेजा और सिद्धार्थ पांडेय भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

    भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने 49 साल बाद ओलंपिक के सेमीफाइनल में जगह बनाई है. 1972 के म्यूनिख ओलिंपिक के बाद पहली बार टीम ने सेमीफाइनल में पहुंची. वहीं, महिला हॉकी टीम ने भी शान से सेमीफाइनल में एंट्री मारी, जब उसने तीन बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराया. महिला टीम के भी सेमीफाइनल में पहुंचने पर तमिल कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर खुशी से झूम उठे. उनका भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

    इसे भी पढ़ें, गोलकीपर सविता के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर-हाई कमिश्नर, बोले- ‘द ग्रेट वॉल ऑफ इंडिया’

    करीब चार दशक बाद टीम इंडिया के पुरुष हॉकी सेमीफाइनल में पहुंचने पर कमेंट्रेटर सुनील तनेजा खुशी में रोने लगे. उनका साथ सिद्धार्थ पांडेय निभा रहे थे, जैसे ही खुशखबरी मिली तो दोनों ही अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. वह बोलते-बोलते ही भावुक हो गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया.

    बता दें कि भारत की पुरुष हॉकी ने टीम रविवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ब्रिटेन को 3-1 से मात दी. 49 साल के अंतराल के बाद टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई. उसके लिए दिलप्रीत सिंह,  गुरजंत सिंह और हार्दिक सिंह ने 1-1 गोल किया. ब्रिटेन का एकमात्र गोल सैमुएल वार्ड ने पेनल्टी कॉर्नर पर दागा. सेमीफाइनल में भारत का सामना बेल्जियम से होगा, जिसने स्पेन को 3-1 से हराया.

    Tags: Hockey, India in Olympics, Indian Hockey, Manpreet Singh, Tokyo 2020, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर