Home /News /sports /

शाहरुख खान से बोले महिला हॉकी टीम के पूर्व कोच शोर्ड मारिन- चक दे इंडिया-2 बनाने का वक्त आ गया

शाहरुख खान से बोले महिला हॉकी टीम के पूर्व कोच शोर्ड मारिन- चक दे इंडिया-2 बनाने का वक्त आ गया

शोर्ड मारिन ने ट्विटर पर शाहरुख खान को रिप्लाई देते हुए उनसे चक दे इंडिया फिल्म का पार्ट-2 बनाने की बात कही. (तस्वीर- सोशल मीडिया से)

शोर्ड मारिन ने ट्विटर पर शाहरुख खान को रिप्लाई देते हुए उनसे चक दे इंडिया फिल्म का पार्ट-2 बनाने की बात कही. (तस्वीर- सोशल मीडिया से)

भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women's Hockey Team) के कोच पद को छोड़ चुके नीदरलैंड के शोर्ड मारिन (Sjoerd Marijne) ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को 'चक दे इंडिया-पार्ट 2' बनाने का सुझाव दिया. मारिन ने शुक्रवार को ब्रॉन्ज मेडल मैच में ब्रिटेन के हाथों महिला टीम की हार के बाद इस्तीफा दे दिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय महिला हॉकी टीम को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के ब्रॉन्ज मेडल मैच में हार झेलनी पड़ी. इसके बाद टीम के मुख्य कोच शोर्ड मारिन (Sjoerd Marijne) ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उनका कार्यकाल हालांकि ओलंपिक तक ही था. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘चक दे इंडिया-2’ बनाने का सुझाव भी दिया.

    शोर्ड मारिन ने शुक्रवार को ब्रॉन्ज मेडल मैच में महिला टीम की हार के बाद ऐलान किया कि बतौर कोच ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) उनका आखिरी टूर्नामेंट था. उनकी कोचिंग में भारतीय महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. ब्रिटेन के खिलाफ कांस्य पदक के मुकाबले में 3-4 से हारने के बाद मारिन ने इस्तीफे की घोषणा की.

    इसे भी पढ़ें, जीत, जुनून का जज्बा दे विदा हुए महिला हॉकी टीम के कोच शोर्ड मारिन

    ब्रॉन्ज मेडल मैच में भारतीय महिला हॉकी टीम की हार के बाद SRK ने ट्वीट किया, ‘दिल टूट गया लेकिन अपने सिर को ऊंचा रखिए. आप बहुत शानदार खेले, भारतीय महिला हॉकी टीम. आप सभी ने देश में हर किसी को प्रेरणा दी है, जो खुद में एक जीत है.’

    sjoerd marijne

    शोर्ड मारिन ने शाहरुख खान को ‘चक दे इंडिया- पार्ट 2’ बनाने का सुझाव दिया. (Twitter)

    मारिन ने इसके रिप्लाई में लिखा, ‘बहुत बहुत शुक्रिया SRK, आपके प्यार के लिए. बॉलीवुड में बेस्ट से सपोर्ट मिलना शानदार है. मुझे लगता है कि चक दे- पार्ट 2 बनाने का वक्त आ गया है. क्या कहते हो?’ उन्होंने साथ ही एक स्माइली भी बनाई.

    नीरदलैंड के इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा, ‘मेरी अब कोई योजना नहीं है क्योंकि भारतीय महिला टीम के साथ मेरा ये आखिरी मैच था. अब टीम जानेका शोपमैन के हवाले है.’ यह पता चला है कि मारिन और टीम के विश्लेषणात्मक कोच जानेका शोपमैन दोनों को भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) की ओर से कार्यकाल विस्तार की पेशकश की गई थी, लेकिन मुख्य कोच ने व्यक्तिगत कारणों से इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया.

    Tags: Indian women hockey team, Olympics 2020, Shah rukh khan, Sjoerd Marijne, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर