Home /News /sports /

indian men s hockey team coach graham reid and striker gurjant singh covid 19 positive

भारतीय पुरुष हॉकी टीम पर कोरोना का साया, स्ट्राइकर गुरजंत सिंह और कोच ग्राहम रीड समेत 5 पॉजिटिव

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (AFP)

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (AFP)

बेंगलुरु में जारी भारतीय हॉकी टीम के प्रैक्टिस कैंप में कोविड-19 के मामले सामने आए है. टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड और स्ट्राइकर गुरजंत सिंह समेत 5 खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. संक्रमित लोगों में हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम के प्रैक्टिस कैंप पर गुरुवार को कोविड-19 का प्रकोप दिखा जब मुख्य कोच ग्राहम रीड और स्ट्राइकर गुरजंत सिंह समेत 5 खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ गए. सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. बुधवार सुबह आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था. संक्रमित लोगों में हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं.

हॉकी इंडिया ने बिना किसी का नाम लिए एक बयान में कहा, ‘राष्ट्रमंडल खेल 2022 की तैयारी कर रही भारतीय पुरुष हॉकी टीम के दो खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.’ टीम के एक सूत्र ने बताया, ‘गुरजंत और ग्राहम रीड संक्रमित हो गए हैं. टीम का वीडियो विश्लेषक भी पॉजिटिव पाया गया है.’

इसे भी देखें, संदीप सिंह बोले, ड्रैग फ्लिक में कई विकल्पों के कारण बेहतर स्थिति में है भारतीय हॉकी टीम

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के बेंगलुरु परिसर में चल रहे कैंप में 31 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं जिसमें पीआर श्रीजेश, मनप्रीत सिंह, पवन, ललित कुमार उपाध्याय, हरमनप्रीत सिंह, वरुण कुमार और अमित रोहिदास शामिल हैं. खिलाड़ी एफआईएच हॉकी प्रो लीग में बेल्जियम और नीदरलैंड के खिलाफ खेलने के बाद कैंप में पहुंचे हैं. कैंप 23 जुलाई को संपन्न होगा जिसके बाद टीम बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए रवाना होगी.

Tags: Commonwealth Games, COVID 19, Hockey, Indian Hockey, Sports news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर