IPKL आज से, पुणे और हरियाणा में होगी भिड़ंत

इस लीग में 20 मैच खेले जाएंगे और इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 4:36 PM IST
IPKL आज से, पुणे और हरियाणा में होगी भिड़ंत
आईआईपीकेएल (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 4:36 PM IST
पार्ले इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले संस्करण का आज आगाज हो रहा है. नई प्रतिभाओं के साथ शुरू हो रही इस लीग के पहले मैच में मेजबान पुणे प्राइड का सामना हरियाणा हीरोज से होगा. बालेवाड़ी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में होने वाले लीग के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री कायनात अरोड़ा मुख्य रूप से माइकल जैक्सन से प्रेरित डांस की प्रस्तुति देंगी.

चार जून को फाइनल


इस लीग में 20 मैच खेले जाएंगे और इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. लीग का दूसरा चरण 24 से 29 मई तक मैसूर और तीसरा चरण एक से चार जून तक बेंगलुरू में होगा. बेंगलुरू में तीन जून को सेमीफाइनल खेले जाएंगे जबकि फाइनल भी चार जून को बेंगलुरू में होगा. सभी मैच शाम आठ बजे से खेले जाएंगे.

विजेता को मिलेंगे 1.25 करोड़

लीग की विजेता टीम को 1.25 करोड़ रुपये का चेक, उप-विजेता को 75 लाख रुपये का चेक, तीसरा स्थान हासिल करने वाली टीम को 50 लाख रुपये का चेक और चौथे स्थान पर रहने वाली टीम को 25 लाख रुपये का चेक मिलेगा. लीग में कुल आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं. इनके नाम बेंगलुरू राइनोज, चेन्नई चैलेंजर्स, दिलेर दिल्ली, तेलुगू बुल्स, पुणे प्राइड, हरियाणा हीरोज, मुम्बई चे राजे और राजस्थान राजपूत्स हैं.

इन चैनलों पर देख सकते हैं प्रसारण
बिस्कुट निर्माता कंपनी पार्ले इस लीग की टाइटल स्पांसर है. लीग का सीधा प्रसारण डीस्पोर्ट (अंग्रेजी), एमटीवी एवं एमटीवी एचडीप्लस (हिंदी), डीडीस्पोर्ट (हिंदी) के अलावा कई क्षेत्रीय नेटवर्क पर भी होगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...