Home /News /sports /

हॉकी कप्तान सरदार सिंह मंगेतर के यौन शोषण में फंसे

हॉकी कप्तान सरदार सिंह मंगेतर के यौन शोषण में फंसे

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उन पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सरदार पर आरोप लगाने वाली 21 साल की महिला का कहना है कि वो उनकी मंगेतर है।

    नई दिल्ली।  भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। सरदार पर उनकी मंगेतर ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। लड़की के मुताबिक साल 2014 में सरदार सिंह ने उसके साथ सगाई भी की थी लेकिन अब तक दोनों की शादी नहीं हुई। लड़की ने इस मामले में पंजाब पुलिस से लिखित शिकायत भी की है।

    सरदार सिंह की मंगेतर ने आरोप लगाएं हैं कि सरदार सिंह ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। महिला का कहना है कि साल 2012 में इनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी और साल 2014 में दोनों की सगाई हुई लेकिन अब सरदार सिंह को शायद ये रिश्ता रास नहीं आ रहा।

    हालांकि इन दूरियों की सच्चाई क्या है इसका तो कुछ नहीं पता लेकिन इतना तय है कि सरदार सिंह की मुश्किल बढ़ने वाली हैं। महिला के वकील पूरन सिंह हुंदल का कहना है कि अब इंतजार सरदार सिंह की सफाई का है क्योंकि इस रिश्ते में आई खटास की असल वजह सरदार सिंह ही बता सकते हैं।

     

    Tags: Ludhiana, Sardar singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर