Hockey World Cup 2018: भारतीय टीम के मैच का हिस्सा बनेंगे सलमान खान

सलमान ने इस विश्व कप को यादगार बनाने की अपील की

News18Hindi
Updated: November 28, 2018, 6:02 PM IST
Hockey World Cup 2018: भारतीय टीम के मैच का हिस्सा बनेंगे सलमान खान
सलमान खान
News18Hindi
Updated: November 28, 2018, 6:02 PM IST
हॉकी खेल के प्रेमियों को बेसब्री से ओडिशा हॉकी विश्व कप के शुरू होने का इंतजार है और ऐसे में भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में हजारों दर्शकों में एक जाना-माना चेहरा भी नजर आने वाला है. सुपरस्टार सलमान खान बुधवार को कलिंगा स्टेडियम में भारतीय टीम के मैट का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ट्विटर पर जारी एक वीडियो के जरिए यह जानकारी मिली है, इसमें सलमान को सभी से इस विश्व कप को यादगार बनाने की अपील करते देखा जा रहा है.

अपने ट्विटर अंकाउंट पर जारी ट्वीट में सलमान ने कहा, "हॉकी विश्व कप-2018 के जश्न का हिस्सा बनकर खुश हूं। आइए विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाइये और इसे यादगार बनाइये."

आपको बता दें माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और संगीतकार ए.आर. रहमान ने मंगलवार को कलिंगा स्टेडियम में आयोजित उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देकर चार चांद लगा दिए थे. विश्व कप के दौरान एक से 16 दिसम्बर तक एक महोत्सव का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें कई जाने-माने गायकों को प्रस्तुति देते देखा जाएगा. इसमें विशाल-शेखर, शंकर एहसान लॉय, फरहान अख्तर, श्रेया घोषा आदि के नाम शामिल हैं.


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अब से कुछ देर बाद टीम इंडिया एस्ट्रो टर्फ पर उतरेगी तो उसका इरादा विश्व कप में 43 साल से पदक नहीं जीत पाने का मलाल मिटाने का होगा. आठ बार की ओलंपिक चैम्पियन भारतीय टीम 1975 में एकमात्र विश्व कप जीती थी जब अजित पाल सिंह और उनकी टीम ने इतिहास रच डाला था
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...