लाइव टीवी

कोरोना वायरस के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने की शादी, पत्नी को तलाक देकर उसकी भतीजी को बनाया दुल्हन!

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 3:32 PM IST
कोरोना वायरस के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने की शादी, पत्नी को तलाक देकर उसकी भतीजी को बनाया दुल्हन!
हल्क ने पूर्व पत्नी की भतीजी से रचाई शादी!

ब्राजील के सुपरस्टार फुटबॉलर हल्क (Hulk Paraiba) ने पिछले साल अपनी पत्नी इरान को तलाक दे दिया था और अब उन्होंने उनकी भतीजी से ही शादी रचा ली है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 3:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस वक्त जहां पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की खबरें ही छाई हुई हैं वहीं इसी बीच एक बेहद ही दिलचस्प खबर ने खेल की दुनिया में सभी को हैरान कर दिया है. ब्राजील और शंघाई SIPG के स्ट्राइकर हल्क (Hulk Paraiba) ने दूसरी शादी कर ली है. खबरों की मानें तो हल्क ने अपनी पूर्व पत्नी इरान की भतीजी कैमिला से शादी की है. बता दें हल्क ने पिछले साल जुलाई में पत्नी इरान को तलाक दे दिया था. हल्क और इरान की शादी 12 सालों तक चली और उनके तीन बच्चे हैं.

पत्नी की भतीजी को किया डेट
जुलाई में पत्नी को तलाक देने के बाद हल्क (Hulk Paraiba) ने अक्टूबर में कैमिला को डेट करना शुरू किया. अब अर्जेंटीना के अखबार इन्फोबे की खबर है कि हल्क और कैमिला ने शादी रचा ली है. हल्क ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन बताया जा रहा है कि कैमिला को चीन में रुकने के लिए वीजा की जरूरत थी जिसकी वजह से हल्क ने ये फैसला लिया. बता दें बीते महीने हल्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो और कैमिला दुबई में छुट्टियां मना रहे थे और दोनों के हाथों में शादी की अंगूठी भी थी. हल्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में भी खुद को शादीशुदा घोषित किया हुआ है और हाल ही में उन्होंने जितनी भी फोटो पोस्ट की हैं, उसमें उनके हाथ में शादी की अंगूठी दिखाई दे रही है.

कैमिला ने मांगी अपनी चाची से माफी



बता दें पिछले साल कैमिला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने इस रिश्ते के लिए अपनी बुआ से माफी मांगी थी. कैमिला ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. कैमिला ने उस पोस्ट में लिखा था, 'बुआ, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये संदेश किसी तरह की सफाई नहीं है. मैं बस ये कहना चाहती हूं कि हालात ही ऐसे हैं कि मैं आपसे निजी तौर पर कुछ नहीं कह पा रही हूं. आपके लिए ये मायने नहीं रखता लेकिन मैं आपको बहुत प्यार करती हूं. इन सब चीजों का सामना करना बेहद मुश्किल है लेकिन मैं ये नहीं करती अगर ये सच नहीं होता. मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा कभी होगा लेकिन दिल पर किसी का बस नहीं है. मैं आपसे माफी मांगती हूं.'

Coronavirus: खेल मंत्रालय का बड़ा कदम, साई सेंटर बनेंगे क्वारंटाइन केंद्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर