Home /News /sports /

World Cup: क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से डरे पाकिस्तानी खिलाड़ी, रद्द कराईं घर वापसी की टिकट

World Cup: क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से डरे पाकिस्तानी खिलाड़ी, रद्द कराईं घर वापसी की टिकट

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पाक टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से बचने के लिए तुरंत देश नहीं लौटने का फैसला किया है.

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पाक टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से बचने के लिए तुरंत देश नहीं लौटने का फैसला किया है.

सरफराज की टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने रद्द करा दिए हैं पाकिस्तान लौटने के टिकट. माहौल शांत होने के बाद टुकड़ों में लौटेंगे पाकिस्तान. सबसे सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक आज खेल सकते हैं अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच.

    आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान आज बांग्लादेश के खिलाफ मैदान में उतरेगा. अगर कोई बड़ा चमत्कार ही नहीं हो गया तो टूर्नामेंट में यह पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला होगा. इस बीच, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पाक टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने क्रिकेट प्रेमियों के गुस्से से बचने के लिए तुरंत देश नहीं लौटने का फैसला किया है. वे तब तक पाकिस्तान नहीं लौटेंगे, जब तक कि मामला शांत नहीं हो जाता. मीडिया के मुताबिक, सरफराज की टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान लौटने के टिकट रद्द करा दिए हैं.

    भारत से हारकर लौटने पर फेंके गए थे अंडे-टमाटर 

    पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी के मुताबिक, सबसे ज्यादा आलोचना का शिकार हुए सीनियर प्लेयर शोएब मलिक आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा भी कह सकते हैं. यह उनका आखिरी मैच हो सकता है. चैनल के एक टॉक शो में पाकिस्तान के खेल पत्रकार सैयद याह्या हुसैनी ने कहा कि पाकिस्तान के ज्यादातर खिलाड़ियों ने देश वापसी के टिकट रद्द करा लिए हैं. अब वो पहले की तरह टुकड़ों में कुछ दिन बाद स्वदेश लौटेंगे. हाल में पाकिस्तान के एक पूर्व तेज गेंदबाज ने एक शो में बताया था कि एक वर्ल्ड कप मैच में भारत से हार के बाद जब वो देश लौटे थे तो टीम पर अंडे और टमाटर तक फेंके गए थे.

    आसिफ अली और हसनैन को क्यों नहीं दिया मौका

    हुसैनी ने कहा कि शोएब बांग्लादेश के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का अंतिम मैच खेल सकते हैं. लॉर्ड्स में तीन नेट्स लगाए गए थे. तीन दिन से तीनों नेट्स पर शोएब को सबसे ज्यादा मौका दिया गया. इस पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि शोएब का इंग्लैंड में औसत 13 का है. ओवरऑल 33 का है. उसे तो 2 साल पहले ही टीम से बाहर कर देना चाहिए था. उन्होंने सवाल उठाया कि अगर इंजमाम विश्व कप की टीम में आसिफ अली और हसनैन को सरप्राइज पैकेज बता रहे थे तो उन्हें 11 में मौका क्यों नहीं दिया गया?

    शोएब की जगह किसी सुवा खिलाड़ी को देना चाहिए मौका 

    एक और पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने भी शोएब मलिक की आलोचना करते हुए कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ भी विश्व कप का ही मैच होना है. क्या ये मजाक है? अगर इस मैच के पहले शोएब संन्यास का ऐलान कर देते हैं तो उनको टीम में खिलाया जा सकता था. उन्होंने ऐसा नहीं किया है. लिहाजा, उनकी टीम में कोई जगह नहीं बनती. उनकी जगह किसी युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए.

    ये भी पढ़ें:

    टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए बुमराह ने बांग्लादेश के इस खिलाड़ी से सीखी गेंदबाजी!

    पाकिस्तान के इन 5 खिलाड़ियों को किया जा सकता है टीम से बाहर!

    Tags: Bangladesh National Cricket Team, ICC Cricket World Cup 2019, Pakistan, Sarfaraz Ahmed, Shoaib malik, World cup 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर