Home /News /sports /

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम में चौथे टेस्ट के लिए बदलाव, मार्क वुड और क्रिस वोक्स की वापसी, बटलर बाहर

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम में चौथे टेस्ट के लिए बदलाव, मार्क वुड और क्रिस वोक्स की वापसी, बटलर बाहर

इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड के दाएं कंधे में लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी. (Instagram)

इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड के दाएं कंधे में लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी. (Instagram)

इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड (Mark Wood) के कंधे में लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी. क्रिस वोक्स (Chris Woakes) भी ऐड़ी की चोट से उबर गए हैं. दोनों खिलाड़ियों को चौथे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के केनिंग्टन ओवल में चौथा टेस्ट 2 सितंबर से खेला जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन. पेसर मार्क वुड (Mark Wood) और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) को पूरी तरह फिटनेस हासिल करने के बाद रविवार को इंग्लैंड की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए चुनी टीम में शामिल किया गया है. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए पत्नी के साथ होने के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे.

    मार्क वुड के दाएं कंधे में लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लग गई थी जबकि वोक्स भी ऐड़ी की चोट से उबर गए हैं जिसके कारण वह जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे. वोक्स शुक्रवार को एक घरेलू टी20 टीम में खेले थे. बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे अहम खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में वोक्स को शामिल करना टीम के लिये अच्छा होगा.

    इसे भी पढ़ें, ओवल में टीम इंडिया ने इंग्लैंड से 50 साल पहले जीता था टेस्ट, आसान नहीं है राह

    बटलर की अनुपस्थिति में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे. सैम बिलिंग्स को रिजर्व विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है. तेज गेंदबाज साकिब महमूद को टीम से बाहर किया गया है. चौथा टेस्ट दो सितंबर से लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान में खेला जाएगा. फिलहाल 5 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

    इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान) मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, रोरी बर्न्स सैम करन, हसीब हमीद, डैन लारेंस, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

    Tags: Chris Woakes, Cricket news, IND vs ENG, India vs England Test Series, Jos Buttler, Mark Wood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर