• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs Eng: इंग्‍लैंड को अरबों रुपये का नुकसान, जल्‍द ही ब्रिटेन जाएंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली

Ind vs Eng: इंग्‍लैंड को अरबों रुपये का नुकसान, जल्‍द ही ब्रिटेन जाएंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली

सौरव गांगुली 22 या 23 सितंबर को इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ से मुलाकात कर सकते हैं (pc: Sourav Ganguly/Instagram)

सौरव गांगुली 22 या 23 सितंबर को इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड के सीईओ से मुलाकात कर सकते हैं (pc: Sourav Ganguly/Instagram)

India vs England: बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आने वाले दिनों में निजी दौरे पर इंग्‍लैंड जाएंगे और इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरीसन से मुलाकात करेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच 5वां और आखिरी टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है और इस मैच के रद्द होने से इंग्‍लैंड बोर्ड को करीब 4 अरब रुपये का नुकसान हुआ. ऐसे में बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) निजी यात्रा पर इंग्‍लैंड जाएंगे और 22 या 23 सितंबर को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरीसन और इयान वाटमोर से मुलाकात करके अगले साल एक मैच के आयोजन पर चर्चा कर सकते हैं. गांगुली इस दौरान इंग्‍लैंड बोर्ड को हुए 4 अरब रुपये के नुकसान पर चर्चा करेंगे, जिसका इंश्‍योरेंस नहीं है.
    इंग्लिश बोर्ड को 3 अरब रुपये का नुकसान ब्रॉडकास्‍ट से और 1 अरब रुपये का नुकसान टिकट और हॉस्पिलिटी से हुआ. हैरीसन ने स्काइ स्पोर्ट्स से कहा कि मुझे लगता है कि यह अलग हालात है. हमें कुछ और विकल्प दिए गए हैं जिन पर गौर करना होगा. उनसे पूछा गया था कि यह एक अलग मैच होगा या सीरीज का निर्णायक मैच होगा.

    अगले साल जुलाई में हो सकता है एक टेस्‍ट मैच
    यदि यह एक अलग मैच होगा तो भारत को विजयी घोषित किया जाएगा, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. यह मैच अगले साल जुलाई में हो सकता है जब भारतीय टीम सीमित ओवरों के दौरे पर इंग्लैंड आयेगी.

    Lala Amarnath Jayanti: आजाद भारत का पहला कप्तान जिसने पाकिस्तान को पहली बार चटाई थी धूल

    IPL 2021: कमर्शियल फ्लाइट से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्‍तान कोहली को चार्टर्ड फ्लाइट से लाने की तैयारी

    दरसअल शुक्रवार से भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैनचेस्‍टर में 5वां और आखिरी टेस्‍ट मैच खेला जाना था, मगर टॉस से 2 घंटे पहले इसे रद्द कर दिया गया. भारतीय खेमे में कोरोना की एंट्री हो गई थी और वृद्धि की आशंका के कारण भारत मैदान पर टीम उतारने में असमर्थ था. दरअसल मुख्‍य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल पॉजिटिव पाये गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज