भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लगी कोविड-19 टीके की पहली डोज, दूसरी इंग्‍लैंड में लगेगी

वैक्‍सीन की पहली डोज लेती दीप्ति शर्मा (pc: deepti sharma twitter)

वैक्‍सीन की पहली डोज लेती दीप्ति शर्मा (pc: deepti sharma twitter)

अधिकांश भारतीय महिला खिलाड़ियों को कोविशील्ड टीका लगा है और उन्हें इसकी दूसरी डोज इंग्लैंड स्वास्थ्य विभाग देगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सभी सदस्यों को कोविड-19 (Covid-19) टीके की पहली डोज लग गई है. भारतीय टीम अगले महीने के पहले सप्ताह में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, जहां 16 जून से एकमात्र टेस्ट मैच के साथ उसका दौरा शुरू होगा. टीम को इसके बाद दो टी20 और तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी है. टीम अभी मुंबई में पृथकवास पर है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने बताया कि महिला टीम की सभी खिलाड़ियों को टीके की पहली डोज लग गई है. उनमें से अधिकांश ने इसे अपने-अपने शहरों में लगवाया.

जिन खिलाड़ियों को उनके शहर में यह नहीं मिला था उन्हें गुरुवार को पहला टीका लगा. स्पिन ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने गुरुवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मुझे हालांकि इंजेक्शन से थोड़ा डर लगता है, लेकिन मैंने टीका लगवाया. मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि कृपया जल्द से जल्द टीका लगवाएं.


अधिकांश खिलाड़ियों को लगा कोविशील्ड टीका
सूत्र ने कहा कि अधिकांश खिलाड़ियों को कोविशील्ड टीका लगा है और उन्हें इसकी दूसरी डोज इंग्लैंड स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जाएगी. भारतीय महिला टीम विराट कोहली की अगुआई वाली पुरुष टीम के साथ चार्टर्ड विमान से दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

यह भी पढ़ें : 

WTC 2021 फाइनल ड्रॉ या टाई होने पर भारत और न्‍यूजीलैंड में से कौन बनेगा विजेता? ICC ने लिया फैसला



भुवनेश्वर कुमार ने खोला अपनी सफलता का राज, स्विंग से साथ इसे बनाया अपना हथियार

कोहली, मोहम्मद शमी, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत सहित भारतीय पुरुष टीम के सदस्यों ने देश के विभिन्न केंद्रों पर कोविड-19 टीके का पहला डोज लिया है. भारतीय पुरुष टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज