• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs ENG: रवि शास्‍त्री 10 दिन के क्‍वारंटीन नियम से निराश, कहा- वैक्‍सीन पर भरोसा होना चाहिए

IND vs ENG: रवि शास्‍त्री 10 दिन के क्‍वारंटीन नियम से निराश, कहा- वैक्‍सीन पर भरोसा होना चाहिए

रवि शास्त्री ने कहा कि क्‍वारंटीन करने के नियम काफी हताश करने वाले हैं.
(AFP)

रवि शास्त्री ने कहा कि क्‍वारंटीन करने के नियम काफी हताश करने वाले हैं. (AFP)

भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क के आने वाले किसी भी व्यक्ति को 10 दिन के लिए आइसोलेशन में भेजने के नियम पर निराशा जताई

  • Share this:
    डरहम. भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क के आने वाले किसी भी व्यक्ति को 10 दिन के लिए आइसोलेशन में भेजने के नियम पर निराशा जताई, क्योंकि भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीकाकरण पूरा होने के बावजूद आइसोलेट होना पड़ा. ब्रिटेन के स्वास्थ्य नियमों के अनुसार अरुण के अलावा सीनियर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और स्टैंड बाई सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को 10 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा, क्योंकि वे थ्रोडाउन विशेषज्ञ सह मालिशिये दयानंद गरानी के संपर्क में आए थे.
    इन तीनों ने डेढ़ हफ्ते का अनिवार्य पृथकवास पूरा करने के बाद शनिवार को टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में वापसी की. आरटी-पीसीआर परीक्षण में नेगेटिव पाए जाने के बावजूद इन तीनों को क्‍वारंटीन होना पड़ा.



    शास्त्री ने अपने करीबी मित्र और गेंदबाजी कोच अरुण के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरा दाहिना हाथ वापस आ चुका है. नेगेटिव पाए जाने के बावजूद क्‍वारंटीन में 10 दिन बिताने के बाद और अधिक फिट और मजबूत लग रहे हैं. ये क्‍वारंटीन करने के नियम काफी हताश करने वाले हैं. टीकाकरण के दौरान लगे दो टीकों पर भरोसा किया जाना चाहिए.

    भारत को इंग्लैंड ने इतिहास के 2000वें टेस्ट मैच में दी थी मात, द्रविड़ के शतक के बावजूद लॉर्ड्स में मिली हार

    जेमिमा रोड्रिग्स ने द हंड्रेड में खेली धुआंधार पारी, नाबाद 92 रन बनाकर सुपरचार्जर्स को दिलाई जीत

    साहा इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए इस वायरस से संक्रमित होने के बाद मई में कोविड से उबरे थे. आईपीएल को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोरोना वायरस के कई मामले आने के बाद स्थगित किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज