Home /News /sports /

IND vs NZ : वानखेड़े में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए दर्शक होंगे मौजूद, अभी 25 फीसदी से ज्यादा की अनुमति नहीं

IND vs NZ : वानखेड़े में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए दर्शक होंगे मौजूद, अभी 25 फीसदी से ज्यादा की अनुमति नहीं

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. (AFP)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. (AFP)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है. इस मुकाबले के दौरान वानखेड़े स्टेडियम की क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी जाएगी. हालांकि, मुंबई क्रिकेट संघ का कहना है कि वह संख्या बढ़ाने की कोशिश कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में होने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (IND vs NZ 2nd Test) के दौरान वानखेड़े स्टेडियम की क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी जाएगी. यह मुकाबला 3 दिसंबर से खेला जाना है. मेजबान क्रिकेट संघ का कहना है कि वह संख्या बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. वानखेड़े स्टेडियम में 30,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज में 2 ही मैच खेले जाने हैं. इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है.

    मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के एक अधिकारी ने कहा कि वे इस सीमा को बढ़ाकर 50 प्रतिशत तक कराने की कोशिश करेंगे. अधिकारी ने कहा, ‘महाराष्ट्र सरकार के मुख्य सचिव द्वारा हस्ताक्षरित आम आदेश के अनुसार अभी तक वानखेड़े टेस्ट के लिए 25 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी जाएगी. एमसीए उम्मीद लगाए है कि वे 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति भी दे सकते हैं.’

    इसे भी देखें, अश्विन ने छोड़ा पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम को पीछे, अब हरभजन को ‘खतरा’

    इस स्टेडियम में अंतिम टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ दिसंबर 2016 में हुआ था. इस मैच से इस स्थल पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण पिछले साल सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद हो गई थीं. खास बात है कि विराट कोहली (Virat Kohli) उसी मैच से टीम के साथ जुड़ेंगे. उन्हें टी20 सीरीज और पहले टेस्ट से आराम दिया गया था.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, Wankhede stadium

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर