• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC गदा लेकर घर पहुंची न्‍यूजीलैंड टीम, मगर जश्‍न के लिए करना होगा अभी इंतजार, देखें Video

WTC गदा लेकर घर पहुंची न्‍यूजीलैंड टीम, मगर जश्‍न के लिए करना होगा अभी इंतजार, देखें Video

गदा के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट: BLACKCAPS twitter)

गदा के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट: BLACKCAPS twitter)

कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) सहित कुछ खिलाड़ी टीम के साथ न्‍यूजीलैंड नहीं लौटे. वे सभी इंग्‍लैंड में ही ठहर गए हैं. दरअसल 21 जुलाई से द हंड्रेंड टूर्नामेंट शुरू होने वाला है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. केन विलियमसन  (Kane Williamson) की अगुआई में न्‍यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर पहला वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) का खिताब अपने नाम कर लिया है. ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद कीवी टीम WTC की गदा के साथ स्‍वेदश पहुंच गई है. हालांकि केन विलियमसन सहित कुछ खिलाड़ी इंग्‍लैंड में ही ठहर गए हैं. दरअसल 21 जुलाई से द हंड्रेंड टूर्नामेंट शुरू होने वाला है और वह बर्मिंघम फीनिक्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे.
    विलियमसन के अलावा डेवॉन कॉनवे समरसेट, काइल जेमिसन सर्रे और कॉलिन डि ग्रैंडहोम हैंपशर की तरफ से खेलेंगे. कीवी टीम के 11 खिलाड़ी और 8 सहयोगी स्‍टाफ सिंगापुर होते हुए ऑकलैंड पहुंचे. बीजे वॉटलिंग गदा लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकले.








    View this post on Instagram






    A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)






    न्‍यूजीलैंड ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया. कीवी टीम परिवार और अपने लोगों के साथ इस जीत का जश्‍न मनाने के लिए बेताब हैं, मगर उन्‍हें इसके लिए 14 दिन का इंतजार करना पड़ेगा. उन्‍हें 14 दिन क्‍वारंटीन रहना होगा. बाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने ‘स्टफ डॉट सीओ डॉट एनजेड’ से कहा कि खिलाड़ी उत्साहित हैं. यह भावनाओं और उल्लास के मिश्रण की तरह है. उम्मीद है कि पृथकवास पूरा करने के बाद जब हम घर पहुंचेंगे तो भी उत्सव जारी रहेगा.

    यह भी पढ़ें : 

    Photos: एमएस धोनी को ट्रोल करने से पहले जान लें उनकी फोटो की पूरी सच्‍चाई, दिल से करेंगे सलाम


    कप्‍तान फिंच को उम्‍मीद, भारतीय टीम की तरह ऑस्‍ट्रेलिया को भी मिले दौरे पर परिवार साथ ले जाने की अनुमति


    न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने भारत पर जीत को एक बड़ी उपलब्धि करार देते हुए कहा कि यह हमारे सर्वश्रेष्ठ दिनों में से एक है. मुझे टीम और पूरे संगठन पर बहुत गर्व है. व्हाइट ने कहा कि बोर्ड की योजना खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धि के लिए जल्द ही सम्मानित करने की है, लेकिन उन्होंने सड़कों पर परेड का आयोजन करने से इनकार कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज