होम /न्यूज /खेल /Ind vs Pak: भारत पर जीत दर्ज करने के बाद पाक खिलाड़ियों का जश्‍न, कप्‍तान बाबर आजम बोले- ज्‍यादा मत डूबना

Ind vs Pak: भारत पर जीत दर्ज करने के बाद पाक खिलाड़ियों का जश्‍न, कप्‍तान बाबर आजम बोले- ज्‍यादा मत डूबना

T20 World Cup 2021: बाबर आजम को दिवाली की बधाई देने पर ट्रोल किया जा रहा है. (PC- AFP)

T20 World Cup 2021: बाबर आजम को दिवाली की बधाई देने पर ट्रोल किया जा रहा है. (PC- AFP)

India vs Pakistan, T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में अपने अभियान का ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) के पहले मैच में भारत पर मिली ऐतिहासिक जीत के बाद खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वे जीत के खुमार में जरुरत से ज्यादा न डूबें. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सुपर 12 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान ने  भारत 10 विकेट से जीत दर्ज करके वर्ल्‍ड कप में 12 मैचों की हार का सिलसिला भी तोड़ दिया. जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) जारी वीडियो में बाबर ने खिलाड़ियों से कहा कि जश्न मनाइये.

    होटल लौटकर अपने परिवार के साथ इस पल का मजा लीजिये, लेकिन यह नहीं भूलना है कि यह मैच हो चुका है और हमें बाकी मैचों की तैयारी करनी है. उन्होंने कहा कि भारत को हराने के बाद टीम से अपेक्षायें बढ़ गई हैं और अब अधिक मेहनत करनी होगी.

    कप्‍तान ने पाकिस्‍तान टीम को याद दिलाया लक्ष्‍य
    उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि आज रात हर खिलाड़ी इस पल का आनंद लें, लेकिन टीम में अपनी भूमिका और बाकी मैचों में अपेक्षाओं को भी याद रखें. हम यहां सिर्फ भारत को हराने नहीं आए हैं, बल्कि विश्व कप जीतने आए हैं. यह भूलना नहीं है. टी20 विश्व कप से एक महीने पहले ही राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने वाले मिस्‍बाह उल हक ने कहा कि खिलाड़ियों को विश्व कप जीतने पर फोकस करना चाहिये.

    T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ हार से मुश्किल में फंस सकती है टीम इंडिया, जानें सेमीफ़ाइनल का समीकरण?

    महेंद्र सिंह धोनी ने 5 साल पहले कर दी थी पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार की भविष्यवाणी! पुराना वीडियो वायरल

    टूर्नामेंट से पहले गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा देने वाले वकार युनूस के साथ एक चैनल पर मिस्‍बाह ने कहा कि उम्मीद है कि हम जश्न के खुमार में डूब नहीं जाएंगे और यह नहीं भूलेंगे कि हमें और भी मैच खेलने हैं और विश्व कप जीतना है. मिस्‍बाह ने कहा कि टीम ने बेहद अनुशासित प्रदर्शन करके भारत को 10 विकेट से हराया. उन्होंने कहा कि अब इसी अनुशासन को आगे भी बनाये रखना है. हर खिलाड़ी को अपनी भूमिका निभानी है.

    Tags: Cricket news, IND vs PAK, India Vs Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें