लाइव टीवी

सायना नेहवाल ने रचाई पी कश्यप से शादी, 10 साल से था अफेयर

News18Hindi
Updated: December 14, 2018, 8:05 PM IST
सायना नेहवाल ने रचाई पी कश्यप से शादी, 10 साल से था अफेयर
10 साल तक चला पी कश्यप के साथ सायना नेहवाल का अफेयर, अब रचाई शादी!

सायना नेहवाल और पुरुष बैडमिंटन स्टार परूपल्ली कश्यप ने छोटे से पारिवारिक कार्यक्रम के बीच शादी रचाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2018, 8:05 PM IST
  • Share this:
भारतीय बैडमिंटन के दो सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं. हम बात कर रहे हैं सायना नेहवाल और पी कश्यप की, जिन्होंने हैदराबाद में छोटे से पारिवारिक कार्यक्रम के बीच बेहद सादे अंदाज में शादी रचा ली. सायना नेहवाल ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सायना ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है, 'मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ मैच'. बता दें कि पी. कश्यप सायना के गुरु भी हैं.

सायना और पी कश्यप को उनके फैंस बधाई दे रहे हैं.







पिछले लगभग दस साल से दोनों के बीच इस खास रिश्ते को kashyaलेकर सवाल उठाए जाते रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं की. दोनों हमेशा कहते रहे कि दोनों केवल अच्छे दोस्त और प्रैक्टिस पार्टनर हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते थे, लेकिन ज्यादातर समय उनके साथ कोई और भी मौजूद होता था.

कश्यप के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए सायना ने बयान दिया था कि वो और पी कश्यप एक दूसरे को 10 साल से जानते हैं और हमेशा एक-दूसरे से बातचीत के दौरान सहज महसूस करते हैं.

सायना ने कहा था कि, 'साल 2007-08 में हमने बड़े टूर पर एक साथ यात्रा करना शुरू किया. हमने एक साथ टूर्नामेंट खेले, एक साथ ट्रेनिंग ली और एक दूसरे के मैचों को ज्यादा अहमियत देने लगे. आज की दुनिया में किसी के करीब आना कठिन है, लेकिन हम बड़ी आसानी से एक दूसरे के करीब आ गए.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2018, 6:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर