WTC Final : भारतीय क्रिकेटरों ने आइसोलेशन के तीसरे ही दिन शुरू की प्रैक्टिस, दौड़ लगाते दिखे पुजारा

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा प्रैक्टिस करते नजर आए. (Video Grab/Instagram)

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा प्रैक्टिस करते नजर आए. (Video Grab/Instagram)

इंग्लैंड दौरे पर साउथम्पटन पहुंचने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आइसोलेशन के तीसरे ही दिन अलग-अलग समय पर मुख्य मैदान में दौड़ने की अनुमति मिलने के बाद प्रैक्टिस शुरू की. हालांकि अभी खिलाड़ियों को आपस में मिलने की अनुमति नहीं थी और इसी के चलते अलग-अलग समय चुना गया.

  • Share this:

साउथम्पटन. भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. टीम इंडिया को इस दौरे पर इंग्लैंड पहुंचने के बाद शुरुआती तीन दिन कड़े आइसोलेशन में गुजारने थे लेकिन खिलाड़ियों ने आइसोलेशन के तीसरे ही दिन शनिवार को अभ्यास शुरू कर दिया. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आइसोलेशन के तीसरे दिन अलग-अलग समय पर जिम और खेल के मुख्य मैदान में दौड़ने की अनुमति मिलने के बाद ट्रेनिंग शुरू की.

सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ पर अपने जॉगिंग (दौड़ने) का एक वीडियो अपलोड किया. इससे यह पता चलता है कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को स्वास्थ्य अधिकारियों से जरूरी अनुमति मिल गई है जिससे मेहमान टीमों को प्रशिक्षण का अवसर मिल सके.

पुजारा ने जॉगिंग करते हुए वीडियो अपलोड किया जिसमें लिखा था ‘गोल्डन आवर’ और ‘लेट्स गो ( चलो शुरू करें).’ यह समझा जाता है कि हिल्टन होटल के हैम्पशायर बाउल संपत्ति का हिस्सा होने के कारण खिलाड़ियों को तीसरे दिन अपने कमरे से बाहर आने की इजाजत थी, लेकिन अभी वे एक दूसरे से मिल नहीं सकते हैं. खिलाड़ियों को व्यायाम के लिए उनके कमरों में बुनियादी उपकरण भी उपलब्ध कराए गए हैं.

इसे भी देखें, विराट कोहली WTC फाइनल के लिए कर रहे तैयारी, अनुष्का ने की टांग खिंचाई
पुरुष और महिला खिलाड़ी जिम का उपयोग दौड़ने और अन्य शारीरिक प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अलग-अलग समय पर कर सकते हैं.खिलाड़ियों के लिए कौशल प्रशिक्षण कुछ दिनों बाद बगल के अभ्यास मैदान में शुरू होगा. रविवार को कमरे का आइसोलेशन खत्म होने की संभावना है, जिसके बाद वे छोटे समूहों में अपने जिम सेशन को कर सकते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज