• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • INDIAN FOOTBALLER CK VINEETH CAME FORWARD TO HELP THE PATIENTS BATTLING COVID 19

सीके विनीत कोविड-19 से जूझ रहे मरीजों की मदद के लिए फिर आगे आए, लोगों से की अपील

सीके विनीत की तरह अन्य कई खिलाड़ी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए हैं. (Instagram)

भारतीय फुटबॉलर सीके विनीत (CK Vineeth) ने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में आगे आएं और लोगों की मदद करें. केरल के कन्नूर के रहने वाले विनीत ने पिछले साल भी सुर्खियां बटोरी थीं, जब लॉकडाउन के दौरान इस खिलाड़ी ने कोविड-19 हेल्पलाइन सेंटर में वालंटियर की भूमिका निभाई थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय फुटबॉलर सीके विनीत (CK Vineeth) एक बार फिर कोविड-19 महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने सभी से योगदान देने की अपील की है. देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से तबाही मची है. विनीत इस मुश्किल के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और इसके लिए सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी का इस्तेमाल कर रहे हैं.

    विनीत ने कहा, ‘एक इंसान होने के नाते मेरा मानना है कि यह हमारी प्रकृति में होना चाहिए कि जरूरत के समय हम अन्य लोगों की मदद करें. मुझे लगता है कि इस समय महत्वपूर्ण है कि हम कदम उठाएं और योगदान दें.’ उन्होंने कहा, ‘वर्षों से हम फुटबॉल खिलाड़ियों, मैनेजमेंट स्टाफ और समर्थकों का सोशल मीडिया पर समुदाय बनाने में सफल रहे हैं, विशेषकर ट्विटर पर और क्लब प्रतिद्वंद्विता के बावजूद यह काफी मजबूत हुआ है.’

    इसे भी पढ़ें, टोक्यो ओलंपिक पर मंडराया खतरा! रद्द करने की याचिका पर हजारों लोगों ने हस्ताक्षर

    केरल के रहने वाले एससी ईस्ट बंगाल के इस स्ट्राइकर ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की वेबसाइट से कहा, ‘मैंने महसूस किया कि मुझे मदद करने की जरूरत- जिस तरह भी संभव है.’ ऑक्सीजन की जरूरत के अलावा ब्लड बैंक ने भी लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले रक्तदान की अपील की है. विनीत ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस अभियान में मदद के लिए आगे आएं. कन्नूर के विनीत ने पिछले साल भी सुर्खियां बटोरी थीं, जब राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान इस खिलाड़ी ने कोविड-19 हेल्पलाइन सेंटर में वालंटियर की भूमिका निभाई थी.
    Published by:Tarun Vats
    First published: