गोल्फ: राहिल गंगजी ने 66 का कार्ड खेलकर कनसाई ओपन में कट हासिल किया

कोलकाता के राहिल गंगजी की जापान में इस गोल्फ टूर्नमेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी.

कोलकाता के राहिल गंगजी की जापान में इस गोल्फ टूर्नमेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी.

जापान में खेली जा रही कनसाई ओपन गोल्फ चैंपियनशिप में भारत के राहिल गंगजी (Rahil Gangjee) फिलहाल संयुक्त रूप से 31वें स्थान पर चल रहे हैं. वह जापान टूर के पहले टूर्नामेंट में कट से चूक गए थे. गंगजी ने 30 से भी ज्यादा महीने बाद अपना सर्वश्रेष्ठ राउंड खेला.

  • Share this:
कोबे (जापान). भारतीय गोल्फर राहिल गंगजी (Rahil Gangjee) ने जापान गोल्फ टूर के दूसरे टूर्नामेंट कनसाई ओपन चैंपियनशिप में पांच अंडर 66 का शानदार कार्ड खेला जिससे वह कट में जगह बनाने में सफल रहे. गंगजी ने 30 से भी ज्यादा महीने बाद अपना सर्वश्रेष्ठ राउंड खेला जबकि उन्होंने शुरुआत दो ओवर 73 के खराब स्कोर से की थी. कोलकाता के 42 साल के गंगजी अब संयुक्त रूप से 31वें स्थान पर चल रहे हैं. इस भारतीय गोल्फर ने पिछले हफ्ते टूर से जुड़ने से पहले दो हफ्ते एहतिहयाती आइसोलेशन में बिताए थे. वह जापान टूर के पहले टूर्नामेंट में कट से चूक गए थे.

गंगजी की इस टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन बाद में उन्होंने पांच बर्डी खेलीं. उन्होंने बाद में कहा, 'मैं पिछले सप्ताह खुद को तैयार कर रहा था. दूसरे राउंड में ड्राइविंग काफी लंबी थी और मैं अच्छे से हिट कर पा रहा हूं. आज मैंने अच्छा खेल दिखाया और इसलिए 5- अंडर का स्कोर ठीक महसूस करा रहा है.'

इसे भी पढ़ें, हैमिल्टन ने कोरोना को लेकर भारतीयों के लिए दुआ मांगी, बोले-पूरी दुनिया चपेट में

जापान में गंगजी ने 2018 में पैनासॉनिक ओपन जीता था. उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस महीने की शुरुआत में परिस्थितियों में खुद को ढाल रहा था. अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. उम्मीद करता हूं कि बेहतर परिणाम भी दे सकूंगा.' चैंपियनशिप में 21 साल के जापानी खिलाड़ी तोमोहिरो 53 साल के तोरू तानिगुची के साथ बढ़त बनाए हुए हैं. अनुभवी तानिगुची 20 बार जापान टूर पर जीत दर्ज कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज