Home /News /sports /

Indian Super League : मुंबई सिटी ने बेंगलुरू एफसी को 3-1 से हराया, तालिका में शीर्ष पर पहुंचा क्लब

Indian Super League : मुंबई सिटी ने बेंगलुरू एफसी को 3-1 से हराया, तालिका में शीर्ष पर पहुंचा क्लब

मुंबई सिटी ने आईएसएल के मुकाबले में बेंगुलरु को 3-1 से हराया. (Twitter/ISL)

मुंबई सिटी ने आईएसएल के मुकाबले में बेंगुलरु को 3-1 से हराया. (Twitter/ISL)

मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City) ने इंडियन सुपर लीग (ISL-2021) के मुकाबले में बेंगलुरू एफसी को 3-1 से हराया. मुंबई के लिए इगोर एंगुलो, मोर्तादा फाल और यगोर कताऊ ने 1-1 गोल किया. इस जीत से मुंबई टीम अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई.

    बामबोलिम. मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL-2021) फुटबॉल प्रतियोगिता के शनिवार रात को खेले गए मैच में बेंगलुरू एफसी को 3-1 से शिकस्त दी. इगोर एंगुलो ने 9वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर मुंबई सिटी (Mumbai City) का खाता खोला. बेंगलुरू टीम (Bengaluru FC) के लिए खेल रहे क्लीटन सिल्वा ने 20वें मिनट में फ्री किक पर गोल करके स्कोर बराबर कर दिया. हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं लेकिन दूसरे हाफ में मुंबई ने 2 गोल कर दिए जो बाद में निर्णायक साबित हुए.

    आईएसएल के इस मुकाबले में मोर्तादा फाल ने 54वें मिनट में हेडर से गोल करके मुंबई सिटी को फिर से आगे कर दिया जबकि यगोर कताऊ ने 85वें मिनट में उसकी जीत सुनिश्चित की. मुंबई सिटी की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जिससे उसके 9 अंक हो गए हैं. इससे वह तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. बेंगलुरू को दूसरी हार का सामना करना पड़ा और उसके 4 मैचों में 4 ही अंक हैं.

    इसे भी देखें, मुंबई सिटी की जीत से शुरुआत, इगोर एंगुलो के दम पर एफसी गोवा को दी मात

    मुंबई सिटी के हेड कोच डेस बकिंगम अपनी टीम के इस शानदार प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि हैदराबाद से मिली हार के बाद टीम ने वापसी की. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘मुझे इस टीम पर गर्व है जो अलग-अलग अंदाज में खेल रही है और मुकाबले जीत रही है. हैदराबाद से मिली हार के बाद खिलाड़ियों ने दमदार वापसी की. मुझे लगता है कि सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है. हैदराबाद के खिलाफ भी हम अच्छा खेले लेकिन विपक्षी उस वक्त काफी बेहतर थे. हम चाहते हैं कि यही लय बरकरार रहे.’

    Tags: Football, Indian super league, ISL, Mumbai Covid Update, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर