• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ISL: मुंबई सिटी ने गुरकीरत सिंह के साथ किया 3 साल के लिए करार, बोले- मौके की अहमियत समझता हूं

ISL: मुंबई सिटी ने गुरकीरत सिंह के साथ किया 3 साल के लिए करार, बोले- मौके की अहमियत समझता हूं

गुरकीरत सिंह के साथ मुंबई सिटी एफसी ने 3 साल के लिए करार किया है. (Instagram)

गुरकीरत सिंह के साथ मुंबई सिटी एफसी ने 3 साल के लिए करार किया है. (Instagram)

इंडियन एरोज का प्रतिनिधित्व कर चुके 18 साल के गुरकीरत सिंह (Gurkeerat Singh) को मुंबई सिटी एफसी ने जोड़ा है. इस फुटबॉल क्लब के पास खिलाड़ी के अनुबंध को एक और साल के लिए बढ़ाने का विकल्प है. गुरकीरत ने कहा कि वह खुद को मिले मौके की अहमियत को समझते हैं.

  • Share this:

    मुंबई. मुंबई सिटी एफसी ने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन से पहले गुरकीरत सिंह (Gurkeerat Singh) के साथ तीन साल का करार किया है. इस फुटबॉल क्लब ने गुरकीरत के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की शनिवार को घोषणा की. करार के मुताबिक, मुंबई सिटी के पास इंडियन एरोज का प्रतिनिधित्व कर चुके इस 18 साल के खिलाड़ी के अनुबंध को एक और साल के लिए बढ़ाने का विकल्प है.

    गुरकीरत ने एक बयान में कहा, ‘मुंबई सिटी की टीम में शामिल होना किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए एक सपने के सच होने जैसा है और मेरे लिए भी यह अलग नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं खुद को मिले मौके की अहमियत को समझता हूं. मुझे पता है कि कुछ भी ऐसे ही नहीं मिलता है, मुझे अपने साथियों और अनुभवी खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखना है. मैं कड़ी मेहनत कर के इस महत्वाकांक्षी क्लब के लिए अपने प्रयास से अंतर पैदा करने के लिए तैयार हूं.’

    इसे भी पढ़ें,  नीरज चोपड़ा, श्रीजेश के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन, शो छोड़कर गए और फिर…

    गुरकीरत ने 2020-21 सत्र में 11 मैचों में एक गोल किया है. वह एआईएफएफ विकास टीम में नियमित तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने राष्ट्रीय टीम के साथ अंडर-16 और अंडर-18 स्तर पर भी प्रभावित किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज