Home /News /sports /

ISL 2021 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने तोड़ा अपनी हार का सिलसिला, ईस्ट बंगाल को दी मात

ISL 2021 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने तोड़ा अपनी हार का सिलसिला, ईस्ट बंगाल को दी मात

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने ISL के मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को मात दी. (Twitter/ISL)

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने ISL के मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को मात दी. (Twitter/ISL)

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने शुक्रवार को ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी हार का क्रम तोड़ा. नॉर्थईस्ट टीम अब तालिका में 7 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है जबकि बंगाल टीम के 3 ही अंक हैं और वह सबसे नीचे 11वें नंबर पर है.

अधिक पढ़ें ...

    फातोर्दा. नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (North East United FC) ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (ISL-2021) के मौजूदा सीजन में अपनी हार का क्रम तोड़ा. उसने फातोर्दा में खेले गए लीग के मुकाबले में ईस्ट बंगाल को 2-0 से शिकस्त दी. नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की तरफ से दोनों गोल दूसरे हॉफ में किए गए. उसके लिए ये गोल वीपी सुहैर ने 60वें और पैट्रिक फ्लोटमैन ने 68वें मिनट में दागे.

    पिछले दो मैचों में हार झेलने वाली नॉर्थईस्ट की टीम की यह दूसरी जीत है जिससे वह सातवें स्थान पर पहुंच गई है. उसके सात मैचों में सात अंक हो गए हैं. ईस्ट बंगाल को अब भी अपनी पहली जीत का इंतजार है. उसे चौथी हार का सामना करना पड़ा और उसके 7 मैचों में केवल तीन अंक हैं.

    इसे भी देखें, ISL: बेंगलुरु और मोहन बागान के बीच आईएसएल का मैच 3-3 से ड्रॉ, जीत का बढ़ा इंतजार

    ईस्ट बंगाल के हेड कोच जोस मैनुएल डिआज ने इस हार के बाद कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनके प्रयास कामयाब नहीं हो पा रहे. उन्होंने कहा, ‘परिस्थितियां मुश्किल हैं. मैं इतना ही कह सकता हूं कि खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही. जब नॉर्थईस्ट टीम ने अपना पहला गोल किया तो हमने उसके बाद भी अच्छा खेल दिखाया. हमारे पास मौके थे.’

    Tags: Football, Indian super league, ISL, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर