होम /न्यूज /खेल /Serie A: इंटर मिलान इस सीजन में पहली बार हारा, लाजियो ने 3-1 से दी शिकस्त

Serie A: इंटर मिलान इस सीजन में पहली बार हारा, लाजियो ने 3-1 से दी शिकस्त

Serie A: लाजियो ने एक मुकाबले में इंटर मिलान को 3-1 से हराया. यह सीजन में इंटर मिलान की पहली हार है. (seriea instagram)

Serie A: लाजियो ने एक मुकाबले में इंटर मिलान को 3-1 से हराया. यह सीजन में इंटर मिलान की पहली हार है. (seriea instagram)

Serie A: लाजियो ने विवादास्पद गोल सहित तीन गोल दागकर इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में इंटर मिलान को 3-1 से हराया, जो मौजूद ...अधिक पढ़ें

    रोम. लाजियो ने विवादास्पद गोल सहित तीन गोल दागकर इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए (Serie A) में इंटर मिलान को 3-1 से हराया, जो मौजूदा सत्र में टीम की पहली हार है. फेलिप एंडरसन ने 81वें मिनट में लाजियो को 2-1 की महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई, जब चोट के कारण इंटर के फुलबैक फेडेरिको डिमार्को मैदान पर गिरे हुए थे. शनिवार को हुए मुकाबले में इस गोल से इंटर की टीम नाराज हो गई. नियमों के अनुसार रैफरी को गंभीर चोट के जोखिम की स्थिति में ही खेल रोकना चाहिए था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

    इंटर के खिलाड़ियों ने लाजियो के खिलाड़ियों से गेंद को खेल से बाहर करने को कहा. लेकिन एंडरसन ने काइरो इमोबाइल के शॉट पर रिबाउंड होकर आई गेंद को गोल में पहुंचा दिया. सर्गेज मिलिनकोविच सेविच ने इसके बाद इंजरी टाइम में हैडर से गोल दागकर लाजियो की 3-1 से जीत सुनिश्चित की. इवान पेरिसिच ने 12वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर इंटर को बढ़त दिलाई थी. लेकिन इमोबाइल ने भी 64वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया.

    इस हार के बावजूद इंटर की टीम तीसरे स्थान पर बरकरार है. लेकिन उसके और शीर्ष पर चल रहे एसी मिलान के बीच पांच अंक का अंतर हो गया है, जिसने दो गोल से पिछड़ने के बाद हेलास वेरोना को 3-2 से शिकस्त दी थी. नेपोली अगर रविवार को टोरिनो को हरा देता है, तो शीर्ष पर काबिज हो जाएगा.

    Tags: Football, Football news, Serie A, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें