सुपरमैन एबी डीविलियर्स का हैरतअंगेज कैच, खुशी में 100 मीटर दौड़ गये विराट कोहली

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर के एबी डीविलियर्स ने हेल्‍स का हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जो कि इस सीजन का सर्वश्रेष्‍ठ कैच साबित हो सकता है.

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 11:33 PM IST
सुपरमैन एबी डीविलियर्स का हैरतअंगेज कैच, खुशी में 100 मीटर दौड़ गये विराट कोहली
एबी डीविलियर्स
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 11:33 PM IST
आईपीएल में चौकों-छक्‍कों की बारिश के बीच शानदार कैच पकड़ने वाले खिलाड़ियों को लेकर ख़ासी दिलचस्‍पी दिखाई दे रही है. हर मैच में शानदार कैच पकड़ने वाले खिलाड़ी को एक लाख रूपये मिलते हैं और टूर्नामेंट में आखिर में जो सर्वश्रेष्‍ठ कैच चुना जाता है उस पर पैसों की अच्‍छी ख़ासी बारिश होती है.

लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंसर्ज बैंगलोर के एबी डीविलियर्स ने हेल्‍स का हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जो कि इस सीजन का सर्वश्रेष्‍ठ कैच साबित हो सकता है. इस कैच की अहमियत सिर्फ इस बात से समझी जा सकती है कि जब सुपरमैन एबी डीविलियर्स ने डीप मिडविकेट बाउंड्री पर एक हाथ से जबरदस्‍त कैच लपका तो कप्‍तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने 100 मीटर की दौड़ लगाकर उनका हौसला बढ़ाया. जबकि इस दौरान विराट कोहली के एक्‍सप्रेशन देखने लायक थे.

यह सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर की आखिरी गेंद थी, जो कि मोईन अली ने किया था. हेल्‍स 37 रन की पारी खेलकर आउट हुए.

Loading...
इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने एबी के इस शानदार कैच की तारीफ की. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस कैच को अविश्‍वसनीय बताते एबी को किसी और प्‍लानेट का शख्‍स बता डाला, तो आईपीएल ने अपने आफीशियल ट्विटर अकाउंट से खूब तारीफ की.





Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर