विराट कोहली की दीवानी की भविष्‍यवाणी, ये टीम बनेगी IPL चैंपियन

डेनियल वेट ने आईपीएल 11 की शुरुआत में कहा था कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर चैंपियन बनेगी.

News18Hindi
Updated: May 10, 2018, 6:38 PM IST
विराट कोहली की दीवानी की भविष्‍यवाणी, ये टीम बनेगी IPL चैंपियन
डेनियल वेट
News18Hindi
Updated: May 10, 2018, 6:38 PM IST
आईपीएल 11 में टीमों के बीच प्‍लेऑफ की जबरदस्‍त लड़ाई चल रही है और इस वक्‍त सनराइजर्स हैदराबाद टीम दस मैच में आठ जीत के साथ टॉप पर है. यानि आईपीएल प्‍वाइंट टेबल में यह टीम नंबर वन पर है. हालांकि जब आईपीएल शुरू हुआ था तब क्रिकेट के जानकारों ने सनराइजर्स हैदराबाद को कोई ख़ास भाव नहीं दिया था, लेकिन अब सबके सुर बदल चुके हैं, जिसमें विराट कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश महिला क्रिकेटर डेनियल वेट भी शामिल हैं.

दरअसल, वेट ने आईपीएल 11 की शुरुआत में कहा था कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर चैंपियन बनेगी. जबकि वेट की विराट कोहली को लेकर दीवानगी तो जगजाहिर है ही. खैर, जैसे जैसे आईपीएल आगे बढ़ा वैसे वैसे वेट की आईपीएल में खिलाड़ियों को लेकर दिलचस्‍पी बदलती गई और इस समय वह राशिद खान को लेकर ख़ासी उत्‍सुक हैं. उन्‍होंने आईपीएल में राशिद की कमाल की परफॉर्मेंस की तारीफ करने के अलावा उनसे मिलने की इच्‍छा जाहिर की है.

बहरहाल, टि्वटर पर डेनियल वेट से एक महिला ने पूछा कि इस सीजन कौन सी टीम आईपीएल जीत सकती है तो उन्‍होंने सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया है.


Loading...

यकीनन विराट की दीवानी ने आरसीबी के आईपीएल में कमतर प्रदर्शन का देखकर अब अपने जवाब को बदला है और सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया. मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने दस मैचों में से सिर्फ तीन में जीत हासिल की है और वह छह प्‍वाइंट के साथ सातवें नंबर पर है. हालांकि वह अपने सभी मैच जीत लेती है तो प्‍लेऑफ में जगह बना सकती है, जिसके लिये उसे किस्‍मत का भी सहारा चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए IPL 2018 से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2018, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...