मुंबई इंडियंस में हर दिन नयी चीजें सीखने को मिली: हार्दिक पंड्या

पंड्या ने इस सीजन में गेंदबाजी में मुंबई के लिए जौहर दिखाए हैं. उन्‍होंने 12 मैचों में 18 विकेट लिए हैं और वे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे पायदान पर हैं.


Updated: May 18, 2018, 6:42 PM IST
मुंबई इंडियंस में हर दिन नयी चीजें सीखने को मिली: हार्दिक पंड्या
हार्दिक पंड्या (photo-iplt20.com)

Updated: May 18, 2018, 6:42 PM IST
मुंबई इंडियंस के आलराउंडर हार्दिक पंड्या का कहना है कि जब टीम महान खिलाड़ियों से भरी हो तो युवा क्रिकेटर हर दिन एक या दो चीजें सीख सकते हैं. पंड्या ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘टीम में इतने सारे महान खिलाड़ी हैं और हर दिन हमें एक नयी चीज सीखने को मिलती है. इसलिये मेरे लिये मुंबई इंडियंस के लिये खेलना सपने के साकार होने जैसा है.’ इस मौके पर मुंबई इंडियंस के उनके साथी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी मौजूद थे.

पंड्या ने इस सीजन में गेंदबाजी में मुंबई के लिए जौहर दिखाए हैं. उन्‍होंने 12 मैचों में 18 विकेट लिए हैं और वे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे पायदान पर हैं. उन्‍होंने 12 मैचों में 233 रन भी बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है.

मुंबई को आईपीएल 2018 में आखिरी मैच दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के खिलाफ 20 मई को खेलना है. वह मैच जीतने पर मुंबई की टीम प्‍लेऑफ में जगह बना लेगी. मुंबई अभी 13 मैच में 12 अंक के साथ चौथे पायदान पर है. राजस्‍थान, पंजाब और बैंगलोर के भी 13-13 मैचों से 12 पॉइंट हैं लेकिन इनकी नेट रनरेट मुंबई से काफी नीचे है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर