भुवनेश्‍वर बोले- हमारे खिलाफ मत करना ऐसी बॉलिंग, राशिद का जवाब- इंशाल्‍लाह

News18Hindi
Updated: May 8, 2018, 6:35 PM IST
भुवनेश्‍वर बोले- हमारे खिलाफ मत करना ऐसी बॉलिंग, राशिद का जवाब- इंशाल्‍लाह
भुवनेश्‍वर कुमार और राशिद खान

आईपीएलटी20 डॉट कॉम को दिए इंटरव्‍यू में भुवी ने मजाकिया तौर पर राशिद से एक रिक्‍वेस्‍ट की.

  • Share this:
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में एक बार फिर से हैदराबाद के गेंदबाजों ने करिश्‍मा दिखाया और छोटे से स्‍कोर को बचा लिया. भुवनेश्‍वर कुमार ने आखिरी ओवर में जबरस्‍त गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को 12 रन नहीं बनाने दिए. वहीं अफगानिस्‍तान के स्पिनर राशिद खान ने मिडिल ओवर्स में बेहतरीन स्‍पैल डालकर एबी डिविलियर्स का विकेट लिया और बैंगलोर से मैच छीन लिया. इस हार के बाद जहां बैंगलोर का बाहर होना तय हो गया वहीं हैदराबाद ने प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर ली.

मैच के बाद भुवनेश्‍वर कुमार और राशिद खान ने टीम की गेंदबाजी रणनीति पर बात की. आईपीएलटी20 डॉट कॉम को दिए इंटरव्‍यू में भुवी ने मजाकिया तौर पर राशिद से एक रिक्‍वेस्‍ट की. उन्‍होंने कहा कि भारत और अफगानिस्‍तान के बीच जून में होने वाले टेस्‍ट मैच में वे जो चाहे वह करें लेकिन जो अभी कर रहे हैं वे ट्रिक्‍स इस्‍तेमाल न करें. इस पर दोनों खिलाड़ी हंस पड़े. बाद में राशिद ने कहा, 'इंशाल्‍लाह.' बता दें कि अफगानिस्‍तान को टेस्‍ट टीम का तमगा मिला है और वह भारत के खिलाफ डेब्‍यू करेगा.

इंटरव्‍यू के दौरान बैंगलोर की पारी के आखिरी ओवर के बारे में सवाल पर भुवनेश्‍वर ने बताया, 'जब सिद्धार्थ 19वां ओवर डाल रहा था तब उन्‍हें दो ओवर में 19 रन चाहिए थे. मैं उम्‍मीद कर रहा था कि मुझे कम से कम 10 रन मिले. इससे हमारे पास अच्‍छा मौका होता. ऐसा नहीं है कि मुझे अतिआत्‍मविश्‍वास था क्‍योंकि एक चौका लगते ही स्‍कोर बराबर हो जाता. लेकिन जब मुझे 12 रन मिले तो विश्‍वास आ गया कि सही जगह गेंद डालने पर शॉट मारना आसान नहीं होगा. नतीजे के बारे में नहीं सोच रहा था.'

वहीं भुवी ने एबी डिविलियर्स को आउट करने के प्‍लान के बारे में राशिद से सवाल किया. इस पर जवाब आया, ' सभी जानते हैं कि वह मैच बदलने वाला खिलाड़ी है. प्‍लान था कि गुड लैंथ पर गेंद डालनी है और इन्‍हें लेग स्पिन, स्‍ट्रेट वन और रॉन्‍ग वन के बीच मिक्‍स करना है. मैंने दो-तीन लेग स्पिन डाली और फिर रॉन्‍ग वन से फंसाया.'

ये भी पढ़ें
22 करोड़ में बिके थे ये 2 खिलाड़ी, एक अर्श तो दूसरा फर्श पर
इस 'गुमनाम' नायक की वजह से सनराइजर्स के सामने ढेर हो रही हैं सभी टीमें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए IPL 2018 से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2018, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...